महिला की संदेहास्पद मौत, शव बरामद

धनबाद : धनबाद के सरायढेला थाना क्षेत्र के सुगियाडीह में मंगलवार को उस वक्त सनसनी फैल गयी जब तीन वर्ष पूर्व ब्याही गयी महिला की मौत की खबर आई. मृतका के गले पर मिले निशान और जीभ दांत के बिच फंसे होने कि स्थिति के बाद उसे देखकर ऐसा लग रहा था जैसे की पहले महिला की गला दबाकर हत्या की गयी और फिर साक्ष्य छुपाने के लिए फांसी पर लटका दिया गया हो.

महिला की इस संदेहास्पद मौत की सुचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची सराईढेला थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया. पुलिस ने मृतका के पति और उसके ससुर को गिरफ्तार कर लिया है. इधर मौत की खबर पाकर घटनास्थल पहुंचे मायके वालो ने मृतका की सास के साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया.

मृतका के परीजनो ने सभी आरोपियों के उपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की. घटना के संबंध में बताया जाता है की गोविंदपुर थाना क्षेत्र के नगरकियारी के रहने वाले कार्तिक रक्षित की बेटी सुचित्रा की शादी तीन वर्ष पूर्व सुगियाडीह के युवक से हुई थी.

युवक अपने पिता के साथ मिठाई की दुकान चलाता है शादी के बाद मृतका को दो बेटी भी हुई. खबर यह भी है कि दोनों परिवारों में दहेज की पुनः माँग को लेकर अक्सर विवाद होते आ रहता था. इस मौत के पिछे की असल वजह दहेज हत्या बताई जा रही है बहरहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Web Title : SUSPICIOUS DEATH OF A WOMAN DEADBODY FOUND