ताड़ी संचालक की पीट-पीट कर हत्या

धनबाद : बलियापुर में ताड़ी संचालक मुक्तेश्वर महतो (45) की हत्या पीट-पीट कर दी गई. घटना के समय चार लोगों के मौजूद होने की बात कही जा रही है. लेकिन नामजद अभियुक्त दो बनाए गए हैं. पुलिस हत्यारोपी भोलानाथ महतो उर्फ लैला को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि निमाई महतो फरार है.

पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. मृतक और हत्यारोपी बड़दाहा गांव के रहने वाले हैं. दो दिन पूर्व ही घर में पहुंचकर हत्या कर देने की बात उक्त लोगों ने कही थी. ऐसा परिजनों का कहना है. बताया जाता है कि शुक्रवार की शाम करीब पांच बजे बस्ती के निमाई महतो उसे घर से बुलाकर ले गया.

बलियापुर के कस्तूरबा आवासीय विद्यालय के समीप उसी के ताड़ी गोदाम में मुर्गा बनवाया. साथ में बैठकर खाना खाया. शराब पी. इसके बाद पिटाई करनी शुरू कर दी. इससे भी जी नहीं भरा तो उसके सीने पर चढ़कर पैरों से रौंद डाला. उसी समय नाक और कान से खून निकलने लगे थे. सूचना पाकर परिजन पहुंचे. तब तक आरोपी फरार हो चुके थे. परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना के बाद बस्ती में कोहराम मच गया. बलियापुर पुलिस पहुंच गई. मृतक की पत्नी सुमित्रा देवी से लिखित शिकायत ली. हत्या का मामला दर्ज की. मृतक बहादुर महतो के दो पुत्र और तीन पुत्रियां हैं, जिसमें एक पुत्र विकलांग है. इस संबंध में बलियापुर थाना के दारोगा बी सोरेन ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. हत्या में शामिल लोगों पर कार्रवाई होगी.

Web Title : TARI HANDLER BEATEN MURDER