दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में तीन गिरफ्तार

धनबाद : पुलिसने केंदुआडीह थाना कुस्तौर 3 नं बस्ती स्थित पोखरिया जंगल में महिला की मिली लाश के मामले में खुलासा कर दिया. पुलिस ने बताया कि ज्यादती करने के बाद पत्थर से मार कर हत्या की गई है. घटना के चश्मदीद के बयान पर तीन को पकड़ा गया है. इसमें एक नाबालिग भी है.

अपने कार्यालय में मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने बताया कि महिला नशे में थी और उसे घर छोड़ने के नाम पर जीतन रविदास ले गया था. फिर उसके साथ ज्यादती की गई. बाद में पत्थर मार कर उसकी हत्या कर दी.

एसएसपी ने बताया कि अपराधियों ने अपना जुर्म कबूल लिया है. पुलिस ने 48 घंटे के अंदर मामले का उद्भेदन कर लिया. वहीं घटना के दो चश्मदीद गवाहों का पुलिस 164 के तहत बयान दर्ज कराएगी.जीतन एक दुकान में खैनी लेने गया था. महिला वहां नशे में थी.

जीतन और छोटू रविदास उर्फ नेपाली उसे घर छोड़ने के बहाने झाड़ी में ले गए. दोनों ने पहले महिला के साथ ज्यादती की. उसके बाद एक नाबालिग को भी मौके पर बुलाया. नाबालिग ने भी महिला के साथ ज्यादती की. इस दौरान महिला ने अपने को बचाने के लिए जीतन को दांत काटा. गुस्से में पत्थर से मार कर उसकी हत्या कर दी.

 

Web Title : THREE ARRESTED IN RAPE AND MURDER CASE