झाविमो महिला मोर्चा का सम्मेलन आज, तैयारियां पूरी

कतरास : झाविमो के बैनर तले शुक्रवार को आयोजित इस कार्यक्रम के बाद क्यास आरायियों पर विराम लगा है. सम्मेलन की तैयारियों को लेकर विधायक ने पूरी ताकत लगा दी है. इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विधायक स्वयं सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं. साथ ही उनकी पत्नी भी उनके साथ कंधा से कंधा मिलाकर उनका साथ दे रही हैं.

कार्यक्रम में जबर्दस्त भीड़ जुटने की पूरी संभावना है. क्योंकि भीड़ जुटाने में विधायक ढुल्लू महतो माहिर हैं. विधायक महतो इस कार्यक्रम के बहाने शक्ति प्रदर्शन कर अपने विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब देंगे.

पूरेशहर को झंडा और बैनर से पाट दिया गया. रेलवेमैदान कतरास में आयोजित झारखंड विकास महिला मोर्चा सम्मेलन की तैयारी पूरी कर ली गई है. आयोजन को लेकर पूरे शहर को पार्टी के झंडों से पाट दिया गया है. शहर के थाना चौक समेत कई स्थानों पर तोरणद्वार बनाया गया है. सम्मेलन की सफलता को लेकर समर्थक विभिन्न स्थानों पर बैठक दौरा कर रहे हैं.

लकड़का, टंडा, बाघमारा, कतरास बाजार, भटमुरना, सोनारडीह, बाघमारा आदि स्थानों में शुक्रवार को बैठक दौरा कर महिलाओं से सम्मेलन में भाग लेने की अपील की गई. समर्थकों ने दौरे के क्रम में कहा कि महिलाएं सम्मेलन में भाग लेकर अपने हक अधिकार को जानने का प्रयास करें.शुक्रवार को विधायक प्रतिनिधि शत्रुधन महतो अपने समर्थकों के साथ रेलवे मैदान स्थित सम्मेलन स्थल का दौरा कर जायजा लिया. उन्होंने कहा कि सम्मेलन में पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी समेत पार्टी के अन्य नेता भाग लेंगे. मौके पर राजकुमार ठाकुर, सूर्यदेव मिश्रा आदि शामिल थे.

Web Title : TODAY CONFERENCE OF JVM WOMEN MORCHAPREPARATIONS CAMPLETED