किशोरी से दुराचार का प्रयास

धनबाद : केंदुआ बाजार में गुरुवार को एक दुकानदार ने सामान खरीदने आई किशोरी के साथ दुराचार का प्रयास किया. घटना दोपहर 12 बजे के करीब की है. किशोरी सामान खरीदने के मकसद से दुकानदार बाबूलाल मित्तल के दुकान पहुंची थी. किशोरी का आरोप है कि दुकानदार ने उसे जबरन अपनी दुकान के अंदर खींच लिया. उसने शटर गिरा कर जबरदस्ती करनी चाही. किशोरी के शोर मचाने पर आसपास के लोग जुट गए.

लोगों ने किशोरी को दुकानदार के चंगुल से छुड़ाया. दुकान के बाहर आक्रोशित लोगों की भीड़ जुट गई. मामले की सूचना पर केंदुआ थाना की पुलिस भागे-भागे केंदुआ बाजार पहुंची. पुलिस ने कार्रवाई का विश्वास दिलाकर आक्रोशित लोगों को शांत किया. किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल एफआईआर दर्ज कर आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को जेल भेजकर पुलिस जांच में जुटी है.

आरोपी बाबूलाल मित्तल का केंदुआ बाजार में किराना दुकान है. गुरुवार को केंदुआ बाजार बंद रहता है. बाबूलाल बंदी के दिन दुकान का आधा शटर खोल कर दुकान पर बैठा था. किशोरी ने पुलिस को बताया है कि बंदी होने के कारण बाजार की अन्य दुकानें बंद थी. वह जैसे ही बाबूलाल की दुकान पहुंची तो उसने सामान देने की बात कही. सामान तौलने को कहा तो उसने छेड़खानी शुरू कर दी. इस संबंध में आरोपी से पूछे जाने पर उसने स्वयं को निर्दोष बताया.

Web Title : TRYING TO MOLESTATION WITH TEENAGER