युनियन के दो पक्षों में झड़प, आधे दर्जन हुए जख्मी

झरिया : बुधवार को तिसरा थाना अंतर्गत लोदना स्टॉफ कॉलोनी में जनता मजदूर संघ (संजीव सिंह गुट) और झारखण्ड विकास मोर्चो की मजदूर संगठन, कोलियरी मजदुर संघ के कार्यकर्ताओं के बीच हुए हिंसक झड़प में दोनों ओर से आधा दर्जन लोग घायल हो गए. इस दौरान दोनों ओर से खुब हथियार के साथ झड़प हुई. बाद में दोनों पक्षों ने तिसरा थाना एक दुसरे के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाया है.

 

कैसे हुई झड़प

घटना के संबंध में विरोधियों पर आरोप लगाते हुए जमसं कुंती गुट के संजीत सिंह जो लोदना में बीसीसीएल के आउट सोर्सिंग का काम कर रही आरके माइनिंग के वर्कर है ने बताया कि कोलियरी मजदुर संघ के रविकांत पासवान और रूद्र प्रताप सिंह बीती रात तीसरा थाना अंतर्गत जनता मजदूर संघ के धनंजय साव के निवास स्थान पर शराब के नशे में आकर गलियां दी और मारते पीट कर भाग निकले.

सुबह जब समझौते के लिए हमलोग लोदना स्टॉफ कॉलोनी पहुंचे तो घात लगाकर बैठे रविकांत और उनके अन्य साथियों ने हम पर हमला बोल दिया संजीत सिंह ने इसकी लिखित शिकायत तीसरा थाने में दी है. वही दूसरे झारखण्ड कोलियरी मजदुर संघ के रविकांत पासवान का कहना है की धनंजय साव व उनके और दस बारा साथी मुझे ढूंढते हुए मौके पर पहुंचे और जाती सूचक गलियां देकर हम पर हमला बोल दिया इसकी लिखित शिकायत हम लोगों ने लोदना ओपी में दे दी है.

Web Title : TWO SIDES CLASHED IN UNION HALF A DOZEN INJURED