शिष्य ने गुरु पर लगाया अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप

धनबाद : धनबाद में एक गुरू ने गुरू - शिष्य की परंपरा को तार -तार कर दिया. घटना जोरापोखर थाना क्षेत्र का है. पहले तो गुरू ने शिष्य को अपने घर बुलाकर उसकी भरदम पिटाई की और फिर उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार्य का प्रयास किया. इस मामले में परिजनो ने थाना में लिखित शिकायत दर्ज करायी है.

जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक फहीम खान ने अपने गुरू ओरंगजेब पर अप्राकृतिक यौनाचार्य के साथ साथ - मारपीट करने का संगीन आरोप लगाया है. औरंगजेब के पास फहीम संगीत सिखने जाया करता था. अगामी 28 तारीख को उसके भाई की शादी थी.

भाई की शादी में अपने गुरू को आमंत्रित करने के लिए ही फहीम अपने बाकी दो साथियो को लेकर शादी का कार्ड देने औरंगजेब के घर गया था जहां उसे अपने साथियो के साथ ओरंगजेब ने कुकृत्य करने का प्रयास किया. इधर पीड़ित के पिता ने बताया कि औरंगजेब से हमारी कोई जाति दुश्मनी भी नही है.

कुछ समय पहले ही फहीम उनके पास से संगीत सिखना छोड़ चुका था. अभी हाल में ही फहीम ने आयोजित संगीत की प्रतियोगिता में स्टेट लेबल पर पुरस्कार जिता था. हो सकता है कि औरंगजेब को यह बात ना गवार गुजरी और उसने बदले की भावना से यह हत्कंडा अपनाया. 

Web Title : UNNATURAL SEX CHARGES IMPOSED ON THE STUDENT ON TEACHER