बीसीसीएल अभियंता के घुस माँगने से क्षुब्ध हो उसकी पत्नी पर किया हमला, गिरफ्तार

धनबाद : बीसीसीएल के ब्लॉक दो क्षेत्र के असैनिक अभियंता बी. मोदी की पत्नी शशिकला देवी पर गुरुवार को चाकू से वार कर जान लेवा हमला करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने बिती रात कतरास स्टेशन से गिरफतार कर लिया है.

आज एसपी राकेश बंसल कांड का उदभेदन करते हुए पत्रकार वार्ता में बताया कि गिरफतार आरोपी अंकित सिंह हरिणा का निवासी है, घटना को अंजाम देने के बाद कतरास स्टेशन पहुच गया था.

जहां से उसकी गिरफतारी की गई उन्होने बताया कि आरोपी के पास से घटना में इस्तेमाल हुए चाकू को भी बरामद कर लिया गया है.

उन्होने बताया कि आरोपी के बयान के मुताबिक वह केवल अभियंता की पत्नी शशिकला देवी के घर उसे डराने की मंशा से ही गया था पर बात बढ़ी,  उसने चाकू से हमला कर दिया.

उन्होंने बताया कि आरोपी युवक सिविल का काम करता है और उसका बिल पास नही हो रहा था.

उसने बताया कि 90 हजार का बिल पास हो चुका था जब्कि 20 हजार रु. का बिल पास करने को लेकर अभियंता के द्वारा कमीशन की मांग की जा रही थी.

आरोपी युवक को पुलिस गिरफतार कर बरोरा थाना में रखी थी जहां से प्रेस काफ्रेस के लिए उसे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के  बीच धनबाद लाया गया था.

 

कैसे घटी घटना

गुरूवार की दोपहर 12 बजे शशिकला घर में अकेली थीं, हमलावर ने दरवाजे पर दस्तक दी. अभियंता पत्नी के दरवाजा खोलते ही आरोपी ने चाकू की नोक पर उसे कब्जे में ले लिया और कोरा कागज पर दस्तखत करने को कहा.

इन्कार करने पर अभियंता की पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया. महिला की चीख सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे.

भीड़ को आते देख हमलावर आवास के दूसरे दरवाजे से भाग गया. इधर घटना के बाद घायल महिला को बाघमारा क्षेत्रीय अस्पताल ले जाया गया.

चिकित्सकों ने हालत नाजुक देख प्राथमिक उपचार के बाद केंद्रीय अस्पताल रेफर कर दिया.

Web Title : VICTIM ARREST FOR ATTACKING ON WIFE OF BCCL ENGINEER