पिड़ीत परिवार ने ससुराल वालो के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की एसएसपी से लगाई गुहार

धनबाद : भागलपुर के रहने वाले अमरेन्द्र मिश्रा व उनका पुरा परिवार बुधवार की सुबह एसएसपी कार्यालय पहुंचकर अपनी पुत्री अंकिता झा के ससुराल वालो के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करने की गुहार लगाई. पुरे मामले को समझने के बाद एसएसपी ने धनबाद थाना इंसपेक्टर अरविंद कुमार को अविलम्ब ससुराल वालो के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया.

अंकिता झा के पिता अमरेन्द्र मिश्रा ने पुत्री के पति राजेश झा, ससुर अनीष झा एवं उसकी सास पर बेटी के उपर किरासन तेल छिड़कर जिंदा जलाने का आरोप लगाया है. विवाहिता अंकिता झा को एक छः माह का पुत्र भी हुआ, जिसकी परवरिश अंकिता के पिता ने खुद करने के लिए बच्चे को ससुराल वालो से दिलाने की मांग की है.

शादी के बाद अक्सर प्रताड़ना

अमरेन्द्र मिश्रा ने बेटी अंकिता की शादी धनबाद विशुनपुर के रहने अनीष झा के बेटे राजेश के साथ 19 नवम्बर 2014 को की थी. अंकिता के पिता के मूताबिक शादी के बाद से अक्सर अंकिता को ससुराल वालो के द्वारा दहेज के लिए प्रताडि़त किया जाने लगा. अमरेन्द्र मिश्रा ने बताया कि अपनी हेसियत के मूताबिक जबतक हो सका मदद किया.

उन्होने बताया शादी के एक वर्ष बाद लड़के के द्वारा एक लाख नकद एवं एक मोटरसाईकिल की मांग की गई, जिसे दे पाने में असमर्थ हो गया. पिछले दिनो 11 अप्रैल को सास ससुर और दामाद तीनो ने मिलकर किराशन तेल छिड़कर अंकिता को जिंदा जला दिया. उन्होने बताया घटना की जानकारी ससुरालवालो ने बीजीएच बोकारो जाकर दी और अंकिता को वही छोड़ कर सभी फरार हो गये.

Web Title : VICTIMS FAMILY APPEAL TO SSP FOR STERN ACTION AGAINST LAWS