पेयजलापूर्ति की समस्या पर बैठक

धनबाद : समाहरणालय में उपायुक्त कृपानंद झा ने अधिकारियो के साथ महत्वपूर्ण बैठक की. बैठक में पानी को लेकर विशेष चर्चा की गई. जिन जगहो पर भी पेयजलापूर्ति की समस्या आ रही है उसकी पुरी रिपार्ट उपायुक्त ने माडा, पीएचडी एवं नगर निगम के अधिकारियो से ली.

बैठक के दौरान संबन्धित अधिकारियो ने उपायुक्त को बताया कि कतरास, बलियापुर, महुदा, परसिया आदि क्षेत्रो में सबसे ज्यादा पानी की दिक्कत आ रही है. इस सम्बंध में उपायुक्त ने उन क्षेत्रो में माडा के एई एवं जेई को नियमित मोनेटरिंग करने का निर्देश दिया.

बैठक में यह भी बातें सामने आई की कतरास में सप्ताह में एक ही दिन जलापूर्ति की जा रही है शेष दिनो में कतरासवासी दुर दराज जाकर बीसीसीएल दवारा मुहैया कराई जाने वाली पानी से अपनी प्यास बुझाते है.

इसके लिए उपायुक्त ने संबन्धित अधिकारियो को बीसीसीएल से मिलकर उस स्थान से पानी कतरासवासियो तक पहुंचाने के कारगर उपाय तलाशने एवं जगह -जगी स्टैंड पोस्ट का निर्माण करने का निर्देश दिया. उपायुक्त ने बताया गर्मी बढी है और ऐसी परिस्थिति में पानी की किल्लत दुर करने एवं टाउन क्षेत्रो में पियाउ की व्यवस्था के लिए सभी प्रखण्डो के बीडीओ को निर्देश दे दिया गया हैं.

Web Title : MEETING HELD ON WATER SUPPLY