वासेपुर में गोलीकांड के पीड़ित डिक्की अंसारी ने लगाई आईजी से गुहार

धनबाद : धनबाद वासेपुर में पिछले दिनों डिक्की खान पर हुई गोलीबारी के मामले में डिक्की अंसारी उर्फ़ मुस्तफा ने आईजी समेत एसपी ओर कई पुलिस पदाधिकारियों से आवेदन देकर उसे गोली मरने में नामजद भोलू खान, राजू खान फैजी खान, गुड्डू खान, सिक्कू खान ओर अमन खान की गिरफ़्तारी की मांग की है.

साथ ही डिक्की खान ने बैंक मोड़ थाना में आर्म्स एक्ट लगाकर फहीम के भांजे बंटी ओर ऋतिक को भी झूठे मुकदमे में फंसने का आरोप लगते हुए आईजी और डीआईजी से लिखित शिकायत की है.

उसने अपने आवेदन में बैंक मोड़ थाना प्रभारी पर भी अभियुक्तों से मिले होने का आरोप लगाया और अपनी हत्या होने की आशंका जाहिर की है.

 

बैंक मोड थाना प्रभारी पर गंभीर आरोप

 डिक्की ने बताया है की थाना प्रभारी अशोक सिंह आरोपियों के साथ मिलकर मुझे खोज रहे है साथ ही मेरे घर जाकर मेरे परिजनों को प्रताड़ित कर रहे है. डिक्की अंसारी ने विश्वास जताया है की अगर वह पुलिस के हाथ लग जाता है तो उससे उससे केस वापस लेने का दबाव बनाया जायगा.

डिक्की अंसारी ने अपने जान माल को खतरा बताते हुए जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग आईजी और डीआईजी से की है

 

डिक्की खान के मुताबिक ये है मामला

 4 अक्टूबर की रात को ऋतिक बाइक से डिक्की के साथ अपने घर जा रहा था. रास्ते में टुन्ना के बेटे अमन खान व भाइयों ने रोककर फायरिंग की थी. जिसके बिच बचाओ में डिक्की अंसारी को गोली लगी थी.

गोली लगने के बाद धनबाद पीएमसीएच से दुर्गापुर एम्स में रेफर किया गया है. हालत सुधरने के बाद जब डिक्की खान ऋतिक खान ओर बंटी खान बैंक मोड़ थाना प्रभारी से आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग करने गए थे तो बंटी ओर ऋतिक खान को गिरफ्तार कर लिया गया और उन्हें झूठे आर्म्स एक्ट में फंसाया गया

 

 

Web Title : WASEPUR SHOT BLAST VICTIMS DIKKY KHAN APPROACHED IG