चख्मा दे मोबाइल फोन रिचार्ज करने वाले युवक की धुनाई

धनबाद : स्टेशन रोड में बुधवार को झांसा देकर मोबाइल रिचार्ज करनेवाले एक युवक की लोगों ने जमकर धुनाई कर दी. फिर उसे धनबाद पुलिस के हवाले कर दिया गया. युवक ने स्टेशन रोड में रूपेश कुमार चौरसिया की दुकान पर अपने मोबाइल फोन में 20 रुपए का रिचार्ज कराया.फिर दूसरे नंबर पर रिचार्ज करने के लिए मोबाइल फोन मांगा. इस दौरान उसने खास कोड देख लिया. फिर उसकी मदद से दूसरे मोबाइल पर 495 रुपए का रिचार्ज कर दिया और मैसेज को डिलीट कर दिया.

पूछने पर कह दिया कि रिचार्ज नहीं हुआ. रूपेश को संदेह हुआ. बैलेंस चेक करने पर युवक की चालबाजी की पोल खुल गई. फिर उसने युवक को स्थानीय लोगों की मदद से पकड़कर पीट डाला. धनबाद थाने में लिखित शिकायत भी की. इसमें रूपेश ने कहा कि पहले भी इसी तरह झांसा देकर 10 हजार रुपए का रिचार्ज करा लिया गया था. पकड़े गए युवक का नाम सचिन कुमार है.

उसने बताया कि वह मूल रूप से मधुबनी का रहने वाला है. आसनसोल में रहता है और कोडरमा में एक पॉलिटेक्निक संस्थान का स्टूडेंट है. वह किताब खरीदने धनबाद आया था. उसने माना कि वह पहले भी ऐसा कर चुका है. उसके कई साथी भी ऐसा करते हैं. चौरसिया ने बताया कि स्टेशन रोड के अलावा पुराना बाजार के भी कई दुकानदार इसी तरह ठगे जा चुके हैं, लेकिन उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है.

Web Title : A BOY CAUGHT WHO MOBILE RECHARGE BY TRICK BEATEN