"बालक है तुम्हारे माता" एलबम का विमोचन

धनबाद : धनबाद की मिटटी भू- सम्पदा की धनी होने के साथ कला संस्कृति में भी किसी से पीछे नहीं है. यंहा के कलाकारों को तो बस एक मौका मिलने की देर है. ये बाते धनबाद के ज्ञान मुखर्जी रोड स्थित नारायणी अपार्टमेन्ट में  सोना म्यूजिक के निदेशक बिनोद बनर्जी और गायक चित्रांश प्रेम कृष्ण सिन्हा ने कही.

मौका था इस दुर्गा पूजा में रिलीज की जा रही "बालक है तुम्हारे माता" के विमोचन का. जिसे धनबाद के स्थानीय कलाकारों ने एक एल्बम का रूप दिया है. इस एल्बम का विमोचन चित्रांश महापरिवार के अध्यक्ष अखिलेश्वर प्रसाद सिन्हा और उपाध्यक्ष संजय कुमार बख्शी ने संयुक्त रूप से किया.

एलबम में गीत ज्ञान रंजन दास, संगीत लेंस म्यूजिक, सह निर्देशक जय कृष्ण शरण, सह गायिका नीतू कपूर मितेश सिन्हा, रितेश सिन्हा ने दिया है.

गायक प्रेम कृष्ण सिन्हा ने बताया की इस एल्बम को ख़ास दुर्गा पूजा के अवसर पर रिलीज किया जा रहा है. इस एल्बम में माता दुर्गा के भजनों का ऐसा संग्रह है जिन्हें लोग एक बार सुनने के बाद भक्ति रस में गोते लगाने पर मजबूर हो जायेंगे.

खासकर " ऊँचे पहाड़ों वाली माता" और कैसे करी माई के विदाई रे कहरवा लोगो को बहुत पसंद आयेंगे. उन्होंने बताया की उन्हें आशा है की त्योहारों के इस मौसम में स्थानीय कलाकारों द्वारा निर्मित इस एल्बम को अच्छा रेस्पोंस मिलेगा.

विमोचन कार्यक्रम का संचालन राज सिन्हा और धन्यवाद ज्ञापन संजय बख्शी ने किया. इस मौके पर लाला हेमंत सिन्हा, संजीव पाण्डेय, प्रमोद प्रसाद, दीपक लाल, शम्भू अम्बसठ, सोनी सिंह, सीमा कपूर, राजिव श्रीवास्तव, आशीष सिन्हा, आदि मौजूद थे 

Web Title : BALAK HAI TUMHARE MATA ALBUM RELEASED