कोलफिल्ड गुजराती समाज का स्नेह मिलन सह सांस्कृतिक कार्यक्रम धूम-धाम से संपन्न

धनबाद : कोलफिल्ड गुजराती समाज का स्नेह मिलन 2016 सह सांस्कृतिक कार्यक्रम आज धनबाद क्लब में धूम-धाम से संपन्न हुआ. कार्यक्रम की शुरुआत में देश के शहीद सैनिकों के सम्मान में दीप प्रज्वलित कर उनको श्रद्धांजलि दी गई. तत्पश्चात कच्छ गुर्जर क्षत्रिय समाज, लोहाना समाज, औदिच्य ब्राह्मण समाज, नंदवाना समाज सहित कोलफिल्ड के विभिन्न समाज तथा संस्थाओं के प्रतिनिधियों का सम्मान किया गया.

साथ ही संस्था के संरक्षक शैलेन वोरा, परेश चौहान, चेयरमेन चंद्रकांत विरजी संघवी, अध्यक्ष भावेश ठक्कर, सचिव परेश ठक्कर तथा कार्यक्रम के संयोजक यमेश त्रिवेदी का भी सम्मान किया गया. इस अवसर पर सभी ने एक दूसरे को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी और नया साल सभी के लिए लाभदायी, फलदायी, दिर्घकालीन, स्वास्थ्यपूर्ण, यशस्वी, आनंदमय गुजरे ऐसी मंगल कामना की.

कार्यक्रम में चास-बोकारो गुजराती समाज तथा आसनसोल गुजराती समाज के प्रतिनिधि भी उपस्थित थे. इस अवसर पर भावेश ठक्कर ने कहा कि कार्यक्रम का उद्देश्य कोलफिल्ड के विभिन्न 30 गुजराती समाज व संस्था को एक सूत्र में बांधकर सबके साथ मिलजुल कर नव वर्ष मनाने का है. उन्होंने कहा कि भविष्य में भी ऐसे कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा जिसमें सभी समाज के लोग एक साथ जुट सके. साथ ही उन्होंने कहा कि समाज के लोग अपने घर में तथा बच्चों के साथ गुजराती मातृभाषा का अधिक से अधिक प्रयोग करें जिससे नई पीढ़ी अपनी मातृभाषा के महत्व को समझ सके.

संध्या 6 बजे सांस्कृतिक कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ. इसमें 101 प्रतिभागियों ने 19 सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए. जिसमें सोना रावल तथा सोनल अंबानी के ग्रुप ने गरबा, प्रिति त्रिवेदी ने महिषासुर वध पर नृत्य नाटिका, तम्मना ठक्कर के ग्रुप ने पंजाबी डांस प्रस्तुत किया.

 

Web Title : CULTURAL PROGRAM HELD OF COALFIELD GUJARATI SOCIETY