परियोजना में गोलीबारी मामले में नीरज और एकलव्य सिंह पर केस

धनसार : मंगलवार को सद्भाव परियोजना में जमसं बच्चा गुट और भाजपा समर्थकों के बीच हुई भिड़ंत और फायरिंग की घटना में पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह और और वर्तमान डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह पर ऍफ़आईआर हुआ है.

इस काण्ड में धनसार थाना में चार एफआइआर दर्ज हुई हैं. एक एफआइआर जमसं बच्चा गुट के नेता व पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह के समर्थक राजा यादव ने दर्ज कराई. वहीं एक एफआइआर सद्भाव परियोजना में काम करनेवाले कर्मी राम स्वरूप भुइयां ने दर्ज कराई.

दो एफआइआर पुलिस ने दर्ज कराईं हैं. इनमें से पहली एफआइआर के तहत पकड़े गये सभी नीरज समर्थकों पर कांड अंकित किया गया है.

पुलिस की ओर से दर्ज कराई गई दूसरी एफआइआर में थाना प्रभारी अशोक डालमिया ने कहा है कि सदभाव परियोजना में जमसं बच्चा गुट के नेता नीरज सिंह, डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह अपने साथी राजा यादव, राजकुमार राजभर, अमरजीत, विश्वजीत, राज आनंद सिंह, हीरा शर्मा आदि के साथ पहुंचे थे

बोनस दिलाने को दबाव बनाने में वंहा एक कर्मी से मारपीट कर काम बंद कराया गया. पार्षद प्रतिनिधि गुड्डू सिंह भी वंहा पहुंचे. काम बंद कराने से नाराज कंपनी सह भाजपा समर्थक शंकर विश्वास, रोशन दास, भगवान दास, मिथिलेश सिंह, श्रवण सिंह आदि ने विरोध जताया. इन लोगों ने घातक हथियार से लैस होकर नाजायज मजमा सदभाव परियोजना क्षेत्र में लगाया.

मारपीट, फायरिंग बम विस्फोट कर एक दूसरे पर जानलेवा हमला किया. पुलिस ने कई धाराओं के साथ 27 आर्म्स एक्ट व विस्फोटक अधिनियम के तहत इन पर मामला दर्ज किया है.

परियोजना कर्मी रामस्वरूप भुइयां ने डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह व नीरज सिंह पर जातिसूचक शब्द इस्तेमाल कर गाली-गलौज करते हुए कनपटी पर पिस्टल सटाकर मारपीट करने की शिकायत बुधवार को धनसार थाना में की है.

धनसार थाना में नीरज समर्थक हरिपुर सेंटर के रहनेवाले राजा यादव की शिकायत पर मामला भाजपा समर्थक शंकर विश्वास, रोशन दास व अन्य पर कई धाराओं व आर्म्स एक्ट और कांड संख्या 140 के तहत दर्ज हुआ है.

Web Title : FIRING IN THE PROJECT NEERAJ SINGH AND EKLAVYA CASE