हर हिन्दू को खाना,रोजगार, शिक्षा का गारंटी कर रही है विहिप : तोगड़िया

धनबाद : कश्मीर में पत्थर फेंकने वालों पर सरकार कठोर कदम उठाए और उन्के साथ पाकिस्तानी आतंकवादियों जैसा व्यवहार कर पत्थर का जवाब बम और गोली से दी जाए.

उक्त बातें विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष परवीन भाई तोगड़िया ने पत्रकारों से कही. वह झरिया के अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित धर्मरक्षा निधि समर्पण कार्यक्रम में हिस्सा लेने आये थे.

उन्होंने कहा कि फारूक अब्दुल्ला और उनके बेटे उमर अब्दुल्ला सेना पर पत्थर फेकने वालों को संरक्षण देते है वो भूल गए है कि अगर आज काश्मीर में वो जिंदा है तो तो सिर्फ भारतीय सेना कर  कारण ही जिंदा है.

एक सवाल के जवाब के जवाब में उन्होंने कहा कि अयोध्य्या में जल्द ही राम मंदिर का निर्माण होगा. इसके लिए विहिप गंभीर है और विहिप की ओर से फिलहाल हिंदुओं की उन्नति के लिए कई सूत्री कार्यक्रम का संचालन कर रही है.

जिसमे मुख्यत हर हिन्दू को भोजन मिले इसके लिए एक मुट्ठी चावल कार्यक्रम, गरीब बच्चों को शिक्षा मीले इसके लिए भारत के सभी गांव में लगभग बीस हजार बच्चों को मुफ्त शिक्षा दी जा रही है.

हर हिन्दू परिवार को बेहतर चिकित्सा मिले इसके लिए सरकार पर निर्भर नही रह सकते इसके लिए हमे खुद से इसकी व्यवस्था करनी पड़ेगी.

इस कड़ी में देश के विभिन्न स्थानों में हर एक डॉक्टर रोज एक मरीज मुफ्त में देखते है और कल के रांची की मीटिंग के बाद ये सविधा शुरू हो जाएगी.

Web Title : GUARANTEEING FOOD EMPLOYMENT AND EDUCATION TO EVERY HINDU