अतिक्रमण हटाने में विधायक को अपशब्द कहने पर बवाल

निरसा : सड़क निर्माण में अड़चन पैदा कर रही अतिक्रमण हटाने के सवाल पर बुधवार को उस समय स्थिति विकट हो गई जब अतिक्रमण करनेवाले गोपाल अग्रवाल की पत्नी ने विधायक और अन्य लोगों को अपशब्द कह दिया.

इसके बाद गोपाल और स्थानीय लोगों के बीच झड़प हो गई दोनों ओर से धक्का-मुक्की हुई. सुचना मिलने के बाद पंहुचे निरसा पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी परमेश्वर प्रसाद ने मामले को शांत कराया.

घटना के वक्त विधायक अरूप चटर्जी व निरसा अंचलाधिकारी मौजूद थे. सरकारी अमीन ने मापी की उसके बाद अतिक्रमित जगह को खाली कराया गया तब लोग शांत हुए.

बताते है की निरसा सिनेमा हॉल मोड़ के पास दोनों तरफ अतिक्रमण है. सड़क संकरी होने के कारण बड़े वाहनों को राजा कोलियरी व बीरसिंहपुर की ओर जाने में परेशानी होती है.

स्थानीय लोगों व विधायक अरूप चटर्जी ने गोपाल अग्रवाल से आग्रह किया कि दो फीट जमीन छोड़ देने की अपील की थी. गोपाल अग्रवाल का स्पष्ट कहना था कि सरकारी आमीन से मापी करा लें.

बुधवार को अंचलाधिकारी कृष्ण कुमार मरांडी के नेतृत्व सरकारी अमीन जमीन की मापी कर रहे थे. मापी के दौरान ही दोनों पक्ष के बीच नोंकझोंक शुरू हो गई. गोपाल अग्रवाल की पत्नी घर से बाहर आकर विधायक व आमजनों के लिए अपशब्द कहने लगी. तब मामला बिगड़ा और लोग हाथापाई पर उतारू हो गए.

पुलिस निरीक्षक शमीम अहमद खान व थाना प्रभारी परमेश्वर प्रसाद ने गोपाल अग्रवाल व उसके परिजनों को सुरक्षा घेरे में लिया. उनके घर तक पहुंचाया उसके बाद लोगों को शांत कराया.

बाद में सरकारी अमीन ने मापी की और गोपाल अग्रवाल की ओर से अतिक्रमित जमीन खाली कराई गयी.

 

Web Title : REMOVE THE ENCROACHMENT CALL THE MLA GUILTY