2000 नहीं दिए तो पुलिस ने मारकर सिर फोड़ा

धनबाद : एक ओर जहां जिले मे रोज डकैती, हत्या जैसी घटनाए हो रही है वहीं निजी अवैध कमाई के लिए आम जनता को अपराधी की तरह पिट कर लहूलुहान कर दिया जा रहा है.

इसका उदाहरण बुधवार को धनबाद थाने में देखने को मिला. जहां बरवाअड़डा निवासी डेगन विश्वकर्मा नामक आटो चालक को मन मुताबिक घुस नहीं मिलने पर पुलिस ने जमकर पिटा जिसमे उसका सिर फट गया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि डेगन रोज की तरह नई आटो लेकर बरटांड में सवारी ले रहा था. तभी रंजीत सिंह नामक ट्रैफिक सिपाही ने पेपर मांगा ,पेपर देखने के बाद उसे थाने चलने को कहा.

वह थाणे आया तो उससे दो हजार रुपया माँगा जाने लगा. डर से डेगन अपने मालिक के पास पैसा लाने गया. तभी सिपाही रंजीत ने अपनी बाईक से पिछा कर उसे पकड़ा और गाली गलौज करते हुए वापस थाना लाया और थाने के अंदर ही डेगन पर टूट पड़ा.

उसे इतना पिटा गया की उसका सिर फट गया और वह बुरी तरह जख्मी हो गया. अब यहां सवाल उठता है कि क्या वाहन का पेपर में त्रुटी होने पर किसी पर जानलेवा मारपीट किया जा सकता है.

आखिर वर्दी वाले गुण्डों का खौफ कब तक जारी रहेगा. धनबाद के बढ़ते अपराध पर नकेल कसने के बजाये वर्दीवाले अपनी अवैध कमाई को बढाने के लिए कब तक मजलूमों पर अपना जुल्म दिखायेंगे.

Web Title : 2000 DID NOT GIVE UP POLICE BEAT AND HIT HEAD