इनरव्हील क्लब का 31वां पदस्थापना समारोह : सोनू के सिर सजा अध्यक्ष पद का ताज

धनबाद : समाजसेवा के क्षेत्र में अग्रणी अखिल भारतीय संस्था  इनरव्हील क्लब की धनबाद इकाई का 31 वां स्थापना दिवस समारोह मंगलवार को धनबाद क्लब में मनाया गया. शाम 5 बजे से प्रारंभ हुए इस कार्यक्रम में पटना से आयीं डिस्ट्रिक्ट 325 की चेयरमैन श्वेता सिन्हा बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित थीं.

सोनू जैन बनीं क्लब की नयी अध्यक्ष
सत्र 2017-18 के लिए क्लब के अध्यक्ष के रूप में सोनू जैन का चयन किया गया. वर्ष 2016-17 की क्लब अध्यक्ष मीनाक्षी खेमका ने नये अध्यक्ष श्रीमती जैन को, कॅालर देकर पदभार ग्रहण करवाया.

 नये पदाधिकारियों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथ
वर्ष 2017-18 के लिए बनी नयी कार्यकारिणी कमिटि के समस्त पदाधिकारियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी गयी. नयी समिति में अंशुल नरूला को उपाध्यक्ष, तृप्ति जैन को सचिव, गीता दलाल को कोषाध्यक्ष, रीता चावड़ा को आइएसओ, दक्षा ठक्कर को पीडीसी एवं स्मिता परमार को एडिटर बनाया गया है. वहीं 5 कार्यकारिणी सदस्य बनायी गयी हैं.

समाजसेवा में इनरव्हील कलब निरंतर उल्लेखनीय कार्य करता रहेगा: श्वेता सिन्हा
कार्यक्रम की मुख्य अतिथि श्वेता सिन्हा ने अपने उद्बोधन में कहा कि, "इनरव्हील क्लब की पहचान सामाजिक कार्यों से है. यह हमेशा इस क्षेत्र में अपनी विलक्षणता प्रदर्शित करता रहेगा. समाजहित और राष्ट्रहित हमारे क्लब का एकमेव संकल्प है." उन्होंने नये अध्यक्ष पर भरोसा जताते हुए कहा कि, " मुझे पूरी उम्मीद है कि सोनू भी क्लब के मिशन को आगे बढ़ाने में पूर्णरूपेण सफल होंगी."
 कार्यक्रम से पहले श्रीमती सिन्हा जीवन ज्योति  एवं गुजराती स्कूल गयीं और बच्चों का उत्साहवर्धन किया. स्थापना समारोह में स्वागत भाषण गीता दलाल ने दिया, वहीं संचालन स्मिता परमार ने किया. इस मौके रोटरी क्लब अध्यक्ष पार्थ सिन्हा समेत कई रोटेरियन एवं इनर व्हील से जुड़ी शख्सीयत मौजूद थीं.

Web Title : 31ST INSTALLATION MEET OF INNER WHEEL CLUB OF DHANBAD