पेट्रोल पम्प से 60 हजार रूपया की लुट

धनबाद,16 सितंबर : कालुबथान ओ.पी क्षेत्र अंतर्गत केलियासोल मोड़ के समीप पूजा ऊर्जा केंद्र नामक पेट्रोल पंप में मंगलवार की देर शाम लगभग 8 बजे बाइक सवार पांच सशत्र अपराधियों ने पेट्रोल पंप में धावा बोल कर केश काउंटर से लगभग 60 हजार रूपया लुट कर चलते बने.

इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए पेट्रोल पंप कर्मी हरि मंडल तथा प्रदीप मंडल जो केश काउंटर में बैठे थे. उन्होंने बताया की देर शाम करीब 8 बजे दो बाइक पर सवार पांच लोग अचानक केश काउंटर पर आकर सर पर पिस्तौल लगाकर काउंटर पर रखे लगभग 60 हजार रुपये लेकर चलते बने.

बिरोध करने पर हमारे साथ मारपीट की तथा जान से मार देने की धमकी दी. वे लोग लुट की घटना को अंजाम देकर निरसा की और भाग निकले.

घटना के बाद कर्मियों व्दारा सूचित करने पर पेट्रोल पंप मालिक तरनी मंडल ने कालुबथान पुलिस को फ़ोन से घटना की जानकारी दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पेट्रोल पंप कर्मियों से पूछताछ कर क्षेत्र में छापामारी कर रही है.

वही इस संबंध में कालुबथान ओ.पी प्रभारी पी.डी.महरा ने बताया की,हमें उक्त पेट्रोल पंप पर लुट की सुचना मिली है. जिससे पुरे क्षेत्र में छापामारी कर लुटेरो को पकड़ने का प्रयास कर रही है.

बता दे की कालुबथान क्षेत्र में उक्त पेट्रोल पंप एक मात्र पेट्रोल पंप है. इसके बावजूद भी यहाँ पर सुरक्षा की दृष्टि से कोई भी सुरक्षा प्रहरी तैनात नहीं रहते है.

मात्र दो-तीन कर्मियों के भरोसे यह पेट्रोल पंप चलता है. जबकि देर रात तक यहाँ पर पेट्रोल पंप की बड़ी राशी राखी जाती है. जिससे कभी भी यहाँ लौट की घटना होना स्वाभाविक है.

Web Title : 60 THOSAND LOOT FROM PETROL PUMP AT KALUBATHAN