सेल अधिकारी के घर से 7 लाख की चोरी

धनबाद : पाथरडीह में रहने वाले सेल के उपप्रबंधक नवीन कुमार के घर का ताला तोड़कर चोरों ने करीब सात लाख रुपए की संपत्ति चुरा ली. नवीन रविवार को ही परिवार के साथ धनबाद की न्यू हाउसिंग कॉलोनी स्थित अपने ससुराल गए हुए थे. घर में ताला लगा था. इसी बीच चोरी हो गई. नवीन मंगलवार को परिवार के साथ पाथरडीह लौटे, तो घर का ताला टूटा पाया. अंदर अलमारी भी टूटी हुई थी और उसमें रखा सारा सामान गायब था.

नवीन का घर पाथरडीह थाने से महज सौ कदम पर है. जोड़ापोखर इंस्पेक्टर, पाथरडीह थानेदार ने उनके घर जाकर पड़ताल की. इस दौरान पुलिस को महिलाओं की तीखी बातों का सामना करना पड़ा. महिलाओं ने आए दिन हो रही चोरियां रोक पाने में नाकाम रही पुलिस को खूब कोसा. नवीन कुमार ने बताया कि चोर उनके घर से सोने के दो सेट हार, दो सेट मंगलसूत्र, दो चेन, चार झुमके, पांच अंगूठियां, चार कनबालियां, छह चूड़ियां, लक्ष्मी की चांदी की मूर्ति, चार जोड़ी पायल और 15 हजार रुपए नकद ले गए.

उल्लेखनीय है कि सेल अधिकारी नवीन का घर पाथरडीह थानेदार की बगल में है. ऐसे में चोरों ने उनके यहां चोरी कर पुलिस को गंभीर चुनौती दी है. इससे पहले 29 अक्टूबर 2015 को सेल के ओवरमैन शशिकांत के घर से करीब 14 लाख रुपए का सामान चोरी हो गया था. जानकारी के मुताबिक, नवीन कुमार के पिता भी थानेदार थे. वे वर्ष 2014 में बिहार के हाजीपुर जिले के महनार थाने से रिटायर हुए थे.

Web Title : 7 LAKHS ROBBERY FROM SALIL OFFICERS HOME