आसूस ने धनबाद में एक्सक्लूसिव रिटेल स्टोर किया लांच

धनबाद : अत्याधुनिक प्रोधौगिकी में अग्रणी ब्राण्ड आसूस ने आज धनबाद में अपने पहले एक्सक्लूसिव स्टोर को लांच किया. यह एक्सक्लूसिव स्टोर बैंक मोड़ के उर्मिला टावर में लांच किया गया है.नए आउटलेट में स्मार्टफोन, टच नोटबुक, अल्ट्राबुक्स, टैबलेट, फैबलेट, एवं नोटबुक की सम्पूर्ण रेंज उपलब्ध है.

धनबाद में इस पहले एक्सक्लूसिव रिटेल स्टोर के लांच के साथ आसूस ने झारखण्ड अपनी मौजूदगी को सशक्त बना लिया है. यह राज्य का चौथा एक्सक्लूसिव स्टोर है.

 

आसूस के स्टोर अन्य शहरों में भी उपलब्ध हैं. इस अवसर पर अपने विचार अभिवयक्त करते हुए ब्राण्ड मैनेजर ( झारखण्ड सिस्टम बिसनेस ग्रुप आसूस इंडिया ) श्री रितेश कुमार ने बताया कि हमें ख़ुशी है कि हम झारखण्ड के दुसरे सबसे लोकप्रिय शहर में अपना एक्सक्लूसिव स्टोर को खोला है.

हमें उम्मीद है कि धनबाद से हमें अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी और हम भी यहाँ के उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ संम्भव सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए वचनबध्द हैं. देश भर में हमारी विस्तार रणनीति के मद्देनजर हम इस शहर को अत्याधुनिक प्रोधौगिकी एवं उन्नत सेवाएं उपलब्ध कारएंगे.

 

आसूस दुनिया की तीसरी प्रमुख निर्माता है कंज्यूमर नोटबुक एवं अवार्ड विजेता मदरबोर्ड की 

आसूस दुनिया की तीसरी प्रमुख कंज्यूमर नोटबुक के सबसे अधिक एवं सबसे अधिक अवार्ड विजेता मदरबोर्ड की निर्माता है. इसे इ पीसी के साथ पीसी उद्योग में बड़ा बदलाव लेन का श्रेय प्राप्त है. पूरी दुनियां में 12, 500 से अधिक कर्मचारी आसूस में काम करते हैं और यह 3800 इंजीनियरों की विश्वश्नियता आरएंडटी टीम से संम्पन्न है. इस कंपनी का राजस्व 2013 में लगभग 14 अरब डॉलर था.

Web Title : ASUS LAUNCHES EXCLUSIVE RETAIL STORE IN DHANBAD