प्रिंसपल पर लगा छेड़खानी का आरोप

धनबाद : आये दिन लड़कियों के साथ छेड़खानी के वारदात होती रहती है ,जो की थमने का नाम नहीं ले रही है. लड़कियों के माता – पिता को यह डर हमेशा सताती रहती है. माता – पिता अपने बच्चियों के बेहतर कल के लिए और शिक्षा के लिए विधालय भेजते है, जिससे उनका भविष्य उज्जवल हो सके.

लेकिन अगर शिक्षक ही अपने छात्र एवं छात्रों के साथ ही दूर्वव्यवहार करने लगे तो फिर माता – पिता क्या करेगे? घर के माता – पिता के बाद स्कूल के शिक्षक उनका ख्याल रखते हैं. लेकिन आज के इस दौर में शिक्षा के मंदिर में अब छात्राएं सुरक्षित नहीं है.

ताज़ा मामला बाघमारा के माटीगढ़ा स्थित राजकीय उत्क्रमित मध्य विधालय माटीगढ़ा का है. जहाँ के प्रिंसपल पर वहाँ के ही छात्राओं ने छेड़खानी का आरोप लगाया है. छात्राओं का कहना है की प्रिंसपल उनलोगों को अपने ऑफिस में अकेले बुलाते है और उनलोगों के साथ गलत हरकत किया करते है.

वही जब इसकी खबर जिला उपाधीक्षक को मिली तो वे जाँच करने के लिए स्कूल पहुंचे और छात्राओं से पूछताछ किये . (जिला उपाधीक्षक शिक्षा ,धनबाद ) अधिकारी एम.के.पाण्डेय ने बतया की छात्राओं से पूछताछ में इस बात की पुष्टि हुई है की प्रिंसपल पर लागया आरोप सच है.

हालाकि अब तक प्रिंसपल से बात नहीं किये है, प्रिंसपल के पक्ष को भी जान लेते है. जाँच के बाद ही विभागीय कारवाई की जाएगी. पुलिस को खबर नहीं किया गया है. वही जॉन कुमार ऋषि (प्रिंसपल) का कहना है की उन पर लगाया गया आरोप बिलकुल झूठा है.

साजिस के तहत उसे फसाया जा रहा है. छात्राएं उनके बेटी के समान है. इस स्कूल को बेहतर तरीके से चलाने के लिए लोगो की गाली तक सुनते है. कुछ दिन पहले ही स्कूल के अध्यक्ष ने उनके साथ मारपीट भी किये. लेकिन वे स्कूल के साथ समझौता नहीं कर सकते.

 

Web Title : ACCUSED OF FLIRTING ON PRINCIPAL