पांच गोली निकलने के बाद भी पप्पू पाचक तीन दिन से बेहोश, भाई ने मांगी सुरक्षा

धनबाद : दुर्गापुर मिशन अस्पताल में पप्पू पाचक का इलाज जारी है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. वह वेंटिलेशन पर है उसके सीने में फंसी पांचों गोली ऑपरेशन कर पहले ही निकाली जा चुकी है.

तीन दिनों से उसे होश नहीं आया है, उसकी हालत देख परिजन चिंतित हैं. पप्पू के भाइयों समेत परिवार के कई लोग मिशन अस्पताल में डेरा डाले हुए हैं. डॉक्टरों ने पप्पू की हालत के बारे में जांच कर फाइंडिंग देने की बात कही है.

पप्पू को अभी तक 15 यूनिट से ज्यादा खून चढ़ाया जा चुका है. शरीर से ज्यादा खून निकल जाने के कारण वह काफी कमजोर हो चुका है.

शरीर में गोली का इंफेक्शन हो गया है. अभी भी पप्पू बयान देने की स्थिति में नहीं है. पप्पू के स्वस्थ्य होने पर पुलिस उसका बयान लेगी. पप्पू और मुन्ना के बयान से शूटर और साजिशकर्ता के चेहरे पर पर्दा उठ सकता है.

पप्पू के भाई ने मांगी सुरक्षा

पप्पू के भाई मिस्टर खान ने एसएसपी को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की है. मिस्टर ने एसएसपी को बताया कि घटना में वासेपुर के फहीम के खिलाफ आरोप लगाया गया है.

फहीम खान ने पहले भी उनके भाई की हत्या कराई है. वे इस मामले में प्रत्यक्षदर्शी गवाह हैं. उन्हें और उनके परिवार को सुलह के लिए धमिकयां दी जा रही है. इसलिए उनके घर के लिए हाउस गार्ड और उन्हें सुरक्षा गार्ड दी जाए.

 

 

Web Title : AFTER FIVE BULLET INJURIES PAPPU WAS UNCONSCIOUS FOR FIVE DAYS BROTHER SOUGHT PROTECTION