गैंगस्टर फहीम खान से डरती है पुलिस – समां प्रवीन

धनबाद : 25 जून की शाम धनबाद के पुराना बाजार में दिन दहाड़े फहीम विरोधी पप्पू पाचक पर गोली बारी की गई थी इस कांड में वासेपुर के गैंगस्टर फहीम खान का नाम आया था. इस गोली कांड के बाद दो परिवार खौफ के साये में जी रहे है.

जी हाँ  गैंगेस्टर फहीम खान की बहन नाहिदा खातुन ने जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे फहीम खान पर अपने बेटो को जान से मरवा डालने का आरोप लगाया था तो वही आज पप्पू पाचक की पत्नी भी इस कांड के बाद पहली बार सबके सामने आई और फहीम खान पर कई संगीन आरोप लगाया.

सबसे बड़ी बात यह है की फहीम खान के विरोध में दोनों परिवारों की महिलायें खुल कर सामने आई है. वही पप्पू पाचक की पत्नी समां परवीन ने बताया की फहीम खान से पुलिस डरती है और इस कारन उस पर कोई भी कार्रवाई नहीं कर रही है जबकि यह बात साफ़ है की पप्पू पाचक पर गोली फहीम ने ही चलवाई थी.

घटना स्थल से बैंक मोड़ थाना ज्यादा दूर भी नहीं था लेकिन इसके बाद भी अपराधियों के हौशलों का पता चलता है.फहीम ने टुन्नू खान और सोनू की भी हत्या करवाई थी.

लेकिन इन सब मामलो में भी पुलिस की कारवाही शिथिल रही. वही समां ने प्रसाशन से सुरक्षा की मांग की है अगर जल्द से जल्द प्रसाशन की तरफ से परिवार को सुरक्षा उपलब्ध नहीं कराने पर आत्मदाह या धनबाद छोड़ देने की चेतावनी दी है.

Web Title : GANGSTER FAHIM KHAN IS AFRAID OF POLICE SAMA PRAVEEN