एयरहोस्टेस पत्नी ओर बेटी को घर में बनाया बंधक

धनबाद : कभी इण्डिया एयर लाइंस में एयर होस्टेस के पद पर काम करने वाली,हमेशा आसमान में उड़ान भरने वाली,धनबाद के कोलाकुसमा में रहने वाली जयंती आज पिछले आठ दिनों से पुत्री पुष्पा के साथ अपने ही घर में कैद है, उसे घर में कैद करने का काम किसी और ने नहीं बल्कि उसके पति ने ही उसे घर में कैद कर रखा है. घर से जब बचाओ -बचाओ की चीखने चिल्लाने की आवाज पड़ोसियों को लगी तो पड़ोसियों ने पुलिस की मदद से जयंती को आजाद कराया.  

धनबाद की रहने वाली पूर्व एयर होस्टेस जयंती ने वर्ष 1993 में धनबाद के ही रहने वाले निताई नाग से प्रेम विवाह किया था. लेकिन आज वो उस दिन पर खुद पछता रही है जब उसने निताई के साथ विवाह रचायी थी. निताई धनबाद के सिटी सेंटर में सेल्स मैन का काम करता है. विवाह के दो वर्षो बाद ही निताई अपनी पत्नी जयंती पर लगातार मारपीट शुरू कर दिया.

मारपीट के बाद उसे एक कमरे में कैद कर दिया करता था. दोनों की बेटी पुष्पा जो चेन्नई में रहकर अपनी पढाई कर रही है इसी महीने अपने माता पिता के साथ कुछ पल बिताने अपने घर आई थी ,लेकिन उसे क्या पता था कि उसका अपना पिता ही अपने घर में कैद कर देने वाला है.अपनी बेटी पुष्पा और पत्नी जयंती को निताई ने दोनों को बिना खाना पानी के आठ दिनों तक घर में कैद करके रखा. कैद करने के दौरान निताई अपनी पत्नी जयंती के साथ मारपीट किया करता रहा.

आसपास के लोगों द्वारा घर के बाहर ओ -बचाओ चीखने चिल्लाने की आवाज सुनने पर तत्काल पुलिस को सुचना दी गयी. पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए पुष्पा और जयंती को ताला तोड़कर घर से आजाद कराया. निताई की बेटी पुष्पा कहती है की पिताजी कभी भी किसी बात को लेकर आपस में बैठकर नहीं सुलझाया हमेशा मारपीट और लड़ाई झगड़ा ही उनका मकसद रहा है, ऐसे वो क्यों करते है ये पता नहीं लेकिन इतना जरूर है उन्हें दोनों से प्यार नहीं.

वहीँ पुलिस पुरे मामले पर सारा दारोमदार जयंती पर छोड़ यह कह रही है की जयंती चाहे तो मामला दर्ज कर उसे उसके किये की सजा दिला सकती है.जंयती प्रेम विवाह कर जिस पति के साथ पूरा जीवन बिताना चाहती थी, वो तो दगाबाज ही नहीं बल्कि हैवान निकला लेकिन जयंती के दिल में आज निताई के लिए वही प्यार है क्योकि इतने अत्यचार और जुल्म के बाद भी जयंती ने निताई पर कोई भी मामला दर्ज न कर बल्कि घर छोड़कर अपनी बेटी के साथ कहीं और आशियाने की ओर निकल गई.

Web Title : AIR HOSTESS WIFE AND DAUGHTER MADE HOME MORTGAGES