घनुडीह ओपी पर गुस्साई भीड़ का हमला, जमकर किया तोड़फोड़

झरिया : पुलिस पर स्थानीय युवक की पिटाई का आरोप लगाते हुए चीनकोठी के लगभग दो सौ आक्रोशित लोगों ने गुरुवार की रात लाठी, डंडा लेकर घनुडीह ओपी में घुसकर तोड़फोड़ मचाया.

ओपी के बोर्ड को आग के हवाले करने के बाद ओपी के मुख्य गेट, अंदर के दरवाजा, खिड़की, टेबल, कुर्सी, वाटर फिल्टर आदि सामान तोड़ दिए. ओपी के रसोईघर में भी तोड़फोड़ की गई.

घटना के समय ओपी में मुंशी प्रदीप कुमार व सिपाही सूरज कुमार ही थे मुंशी व सिपाही के साथ धक्कामुक्की की. लोग थाना प्रभारी को खोज रहे थे.

एक घंटे तक ओपी में हंगामा चलता रहा. सूचना पाकर डीएसपी प्रमोद कुमार केसरी झरिया, तिसरा, जोड़ापोखर, बोर्रागढ़ ओपी पुलिस के साथ घनुडीह ओपी पहुंचे.

लोगों के ऊपर पुलिस ने लाठीचार्ज किया इसके बाद लोग भागने लगे. पुलिस ने लोगों को खदेड़ खदेड़कर पीटा. लगभग एक घंटे तक उपद्रव के कारण झरिया बलियापुर मार्ग पर यातायात बंद हो गया.

पुलिस ने ओपी के अंदर से राजेंद्र दास नामक युवक को गिरफ्तार किया है. घटना स्थल पर धनबाद के सिटी एसपी पीयूष पांडेय पहुंचे थे.. बताया जाता घनुडीह ओपी प्रभारी प्रभारी पीसी यादव ने गुरुवार को चीनकोठी में रहनेवाले अशोक भुइयां के 21 वर्षीय पुत्र सूरज भुइयां को छेड़खानी के आरोप में पकड़ा था.

सूरज की मां शिवानी देवी का आरोप है कि ओपी प्रभारी की पिटाई के बाद पुत्र की हालत बिगड़ गई जिसके बाद पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है.

ओपी प्रभारी ने बताया कि चीन कोठी के उमाशंकर ने नाबालिग पुत्री से लगातार कई दिनों से स्कूल जाने के क्रम में छेड़खानी करने का आरोप लगाकर ओपी में शिकायत की थी

Web Title : AN ANGRY MOB ATTACKED THE GHANUDI OPEN FIERCELY SABOTAGE