मून लाईट स्कुल में ऐनुअल स्पोर्ट मीट का आयोजन

भूली : छात्रों को खेलकूद के प्रति उत्साहित करने के उदेश्य से भूली के पंचवती नगर स्थित मून लाईट स्कुल में मंगलवार को तीन दिवसीय " ऐनुअल स्पोर्ट मीट 2016 का आयोजन किया गया. आयोजन का उद्घाटन स्कुल के प्राचार्य दिनेश चन्द्र झा ने दीप प्रज्वल्लित कर किया. इस आयोजन में कबड्डी, पूजा थाल सज्जा, म्यूजिकल चेयर, रिंग फेंको, बॉल थ्रो, फ्रेंडशिप बेंड, रस्सी कूद, सीरिज गेम जैसे कई प्रतियोगिता में छात्रों ने अपना उम्दा प्रदर्शन दिखाया. इस वार्षिक खेल कुद प्रतियोगीता मे पूर्व प्राथमिक से उच्च वर्ग के छात्र- छात्रा ने भाग लिया.

मौके पर विद्यालय के प्राचार्य दिनेश चन्द्र झा ने कहा की खेल से बच्चों का शारीरिक विकास के साथ मानसिक विकास भी तेजी से होता है. बच्चो को खेल और संस्कृति को बढ़ावा देने के उदेश्य से इस तरह का आयोजन बीते तेरह साल से विद्यालय में होता रहा है.

कई बच्चे खेल के क्षेत्र में आगे बढना चाहते है. इस तरह के कार्यक्रम से बच्चे पुरस्कृत होने पर उत्साहित होते है और उनके सपनो को भी उड़ान मिलता है. मौके पर प्राचार्य दिनेश चन्द्र झा के आलावा निदेशक कृष्णा झा, शिक्षिका आशा देवी, संजू देवी, ज्योती अंबास्था अम्बस्ट, वर्षा, निशी, चंचल, सुमन शेखर एवं सहयोग हेतु पूर्व छात्र सुरज झा, नितिश, परेश, मोनु, सुमित आदि उपस्थित थे.

Web Title : ANNUAL SPORTS MEET HELD IN MOON LIGHT SCHOOL