अरूप चटर्जी ने मेरे साथ मारपीट और हत्या की रची थी साजिश- रोबिन गोराई

धनबाद : सोमवार को डीसी कार्यालय में जिप अध्यक्ष रोबिन गोराई से हुई मारपीट के बाद एक प्रेस कोंफ्रेंस में रोबिन गोराई ने इस प्रकरण का सारा दोषी निरसा विधायक अरूप चटर्जी को बताया.

उन्होंने कहा की एक साजिश के तहत उन्हें अरूप चटर्जी ने ही पिटवाया है. उन्होंने कहा है की अगर 24 घंटे में विधायक व आरोपी गौतम दसौंधी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वो कड़ा निर्णय लेने को कदम उठाएंगे.

उन्होंने बताया की निरसा विधानसभा में उनकी प्रबल दावेदारी है जिसके कारण उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है. इस के साथ ही उन्होंने अरूप चटर्जी और विधायक ढुल्लू महतो के कार्यो में ढुल्लू महतो को गरीबो का मशीहा और अरूप चटर्जी को माफिया बताते हुए कई स्थानों से रंगदारी वसूलने का आरोप और अपनी काली संपत्ति से झारखंड के बाहर होटल और फक्ट्री बनाने का आरोप लगाया.

इन सब बातो में उनकी पत्नी अनिता गोराई भी समर्थन में रही और मीडिया वालो के कई सवालों का जवाब देती रही. उन्होंने ये बात भी कही की डीसी ऑफिस में एक सख्स बन्दुक लेकर खड़ा था निश्चय ही वंहा उनकी हत्या की साजिश रची गयी थी.

उन्होंने बताया की गौतम दसौंधी पहले उनका कर्मी था जिसने पचास हजार रुपया का घपला किया था और उन्होंने उसे निकाल दिया था. इसी का बदला वो लेना चाहता है और उसको अरूप चटर्जी का संरक्षण प्राप्त है. 

 

Web Title : ARUP CHATTERJEE HAD PLANNED TO BEAT ME AND MURDER ROBIN GORAI