रोबिन गोराई ने किया आत्मसमर्पण, जमानत याचिका खारिज, भेजे गए जेल

धनबाद - समाहरणालय परिसर में पिछले दिनों गौतम दसौंधी से मारपीट करने के मामले में नामजद जिप अध्यक्ष रोबिन चन्द्र गोराईं ने आज न्यायालय में आत्मसमर्पण किया. उनकी जमानत याचिका की सुनवायी के बाद न्यायालय ने उसे खारिज करते हुए जेल भेजने का आदेश दिया.

उल्लेखनीय है कि गौतम दसौंधी की पत्नी का चयन पोषण सखी के लिए हुआ है जिसे निरस्त कराने के लिए रोबिन ने एड़ी-चोटी एक कर दिया था. इस मामले की शिकायत उपायुक्त तक की, जिन्होंने इसकी जांच कराया. जांच में नियुक्ति सही पाया गया, इसके बावजूद श्री गोराईं उसे हटाने की हठधर्मिता पर अड़े रहे.

इसके लिए उपायुक्त पर दबाव बनाने के लिए सप्ताह भर पूर्व समाहरणालय परिसर में उन्होंने  आत्मदाह करने की नौटंकी कर प्रशासनिक महकमे को काफी परेशान किया था. उसी दिन पोषण सखी के पति गौतम से वहीं उसका सामना हुआ था तथा दोनों के बीच जमकर मारपीट भी हुई.

इस संबंध में दोनों पक्षों ने धनबाद सदर थाना में एक-दूसरे के खिलाफ मारपीट एवं छिनतई का मामला दर्ज कराया था. घटना के दूसरे दिन रोबिन ने अपना अंगरक्षक वापस लौटाते हुए प्रशासन को चेतावनी दी थी कि 24 घण्टे के भीतर गौतम की गिरफ्तारी नहीं होने पर वह सपत्नीक (रोबिन एवं मुखिया पत्नी अनिता) फांसी लगा लेंगे.

 कल सोमावर को भी शहर में यह खबर तेजी से फैली थी कि रोबिन आत्मदाह करने समाहरणालय आ रहे हैं.इस सूचना के बाद वहां चौकसी बढ़ा दी गयी थी.

यह मामला पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है. वही इस मामले के दूसरा आरोपी गौतम दसौंधी को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पायी है.

Web Title : ROBIN GORAI MADE SURRENDER BAIL PLEA REJECTED SENT TO JAIL

Post Tags:

Robin Gorai