समाधान ने चलाया चोरी की घटनाओं को लेकर जागरूकता अभियान

बैंक मोड़ थाना इंस्पेक्टर मनोज कुमार और समाधान की टीम बैंक मोड, धनसार ,स्टेशन रोड, पुराना बाजार इलाकों में घूम-घूम कर लोगों को जागरुक किया. धनबाद जैसे बड़े और व्यस्त शहर में ना जाने कितने चोरों का गिरोह सक्रिय है और आए दिन घटनाएं बढ़ती जा रही है.

समाधान के 50 वॉलंटियर लगभग 400 लोगों मे हैंड विल बाटा जिसमें आय दिनों में होने वाली घटनाओं से सचेत होने की बात बताई गई क्योंकि लोगों की अज्ञानता के कारण वह चोरी करने में सफल हो जा रहे हैं वह झूठ बोल कर लोगों को गुमराह कर रहें हैं, जैसे आपकी गाड़ी पंचर है, आपको कोई आवाज दे रहा है गाड़ी के नीचे उतारते ही झूठ बोल कर लोगों को पीछे मुड़ने को कहते हैं और मौका का फायदा उठा कर आपका सामान लेकर छूमंतर हो जाते हैं.

पुलिस प्रशासन इन सब चीजों में चाहे कितनी भी सुधार और मशक्कत कर ले सुधार तब तक नहीं हो सकता जब तक लोगों में जागरूकता नहीं आएगी.

जहां भी चार चक्का वाहन खड़ी  हो और इस प्रकार का कोई संदिग्ध व्यक्ति आपको ऐसे करने को मजबूर कर रहें हो, तो तुरंत ही बैंक मोड़ थाना में सूचित करें आप सुरक्षित रहें! यही धनबाद पुलिस का उद्देश्य है.

इसी के लिए एक जागरुकता अभियान बैंक मोड़ थाना और समाधान के सदस्यों द्वारा निकाला गया जो आने वाले दिनों में जारी रहेगा .कार्यक्रम में समाधान के 50 वॉलंटियर  दीपा सिंह, आपदा परवीन, रविंदर, अभिनाश, तेजन, बिट्टू, प्रतीक, विकास, रोहित ,रमन अभिषेक, और अन्य मौजूद थे.

Web Title : AWARENESS CAMPAIGN ABOUT THE INCIDENTS OF THEFT