बीसीसीएल कर्मी की संदेहास्पद मौत , घटना स्थल से जूता गायब

धनबाद : मंगलवार को अलहे सुबह धनसार पुलिस ने ब्राईट कुसुण्डा क्षेत्र से संदेहास्पद स्थिति में एक अधेड़ व्यक्ति का शव बरामद किया . मृतक की पहचान 60 वर्षीय नागो साव बीसीसीएल कर्मी के रूप में की गई . पुलिस ने शव के पास से 280  रू0 नकद के अलावे एक हाथ घड़ी एवं तंबाकू का डिब्बा बरामद किया है .

पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है . बताया जाता है कि सोमवार की रात आठ बजे नागो साव बिना बताये घर से निकल गया देर रात ज बवह  नही पहुंचा तो घरवालो ने खोजबीन शुरू की.

नागो साव शराब का आदि था इस वजह से परिजनो ने कई शराब ठिकानो में भी उसकी खोज खबर ली पर वह कही नही मिला. सुबह आते जाते लोगो से परिजनो को घटना की जानकारी मिली. जिसके  बाद मामले की सुचना पुलिस को दी गई.

मौके पर इंस्पेक्टर अशोक डालमिया एएसआई एसएस राम , श्याम सुंदर सिंह आदि घटना स्थल पर पहुंचकर आवश्यक छानबीन शुरू की. इस दौरान परिजनो से भी पुछताछ की गई. घटना स्थल से मृतक

का जुता गायब मिला.

पुलिस मामले पर संदेह व्यक्त कर रहा है हालाकि नागो साव की हत्या हुई है या फीर यह आत्महत्या का मामला है इसकी पुष्टि पुलिस पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद ही करेगी. मृतक केशरी पर पुलिस को किसी प्रकार के  चोट के निशान नही मिले. नागो साव गोधर कोलियरी बीसीसीएल ऐरिया 6 में ड्रील मैन के पद पर कार्यरत था.

बताया जाता है कि अगले माह वह रिटायर हो रहा था. मौके पर पहुंचा मृतक का इकलौता पुत्र संतोष साव तीन बच्चों का पिता है और

एलआईसी ऐजेंट है.

Web Title : BCCL EMPLOYEES MYSTEROUS DEATH SHOES UNFOUND