सांसे हो रही है कम, आओ वृक्ष लगाएं हम: उपायुक्त

बरवाअड्डा : एसबीआई की 210वीं वर्षगांठ शुक्रवार को उल्लास एवं उत्साह के साथ मनाया गया. इस दौरान बैंक की ओर से बिरसा मुंडा पार्क में पौधरोपण किया गया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि धनबाद उपायुक्त ए दोड्डे ने स्वयं अपने हाथों से एक पौधा लगाया.

मौके पर उपायुक्त श्री दोड्डे ने कहा कि एसबीआई की 210वीं वर्षगांठ पर बैंक प्रबंधन ने व्यापक पैमाने पर पौधरोपण का जो काम किया हैं. वह काफी प्रंशसनीय है. इसमें शामिल सभी लोगों को मै धन्यवाद देता हूँ. उन्होंने कहा कि यह वन महोत्सव का एक रूप है. लोगों को भी उसका अनुकरण करना चाहिए. साथ ही कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को प्रति वर्ष एक वृक्ष जरुर लगाना चाहिए.

कार्यक्रम में उपस्थित रीजनल मैनेजर नवीन कुमार ने कहा कि पेड़-पौधे के लगातार कटाव से मानव जीवन और प्रकृति बुरी तरह प्रभावित हो रही हैं. पर्यावरण अस्त-वस्त हो गया हैं. ऐसे में हमारे बैंक के प्रबंधन ने आज के इस मौेके पर 210 उपयोगी पौधे लगाने का निर्णय लिया. आज के दिन वर्ष 1806 में बैंक ऑफ कोलकता के नाम से हमारा बैंक का जन्म हुआ था. हम आगे भी इन पौधो का रख रखाव और संवर्धन करेंगे. एक भी पौधा क्षतिग्रस्त न हो इसका हम पूरा ख्याल रखेंगे.

Web Title : BREATHS ARE LESSER SO PLANT A SAPLING IN BIGGER : DC