सीआईएसएफ फुटबाल टूर्नामेंट में बीएसएल बोकारो विजयी

धनबाद : सीआईएसएफ यूनिट बीसीसीएल धनबाद के दिशा-निर्देशन भौरा के रणधीर वर्मा स्टेडियम में आयोजित सीआईएसएफ के तृतीय इंटर यूनिट फुटबाल टूर्नामेंट का फ़ाइनल मैच रविवार को खेला गया. रोमांचक मैच में बीएसएल बोकारो की टीम धनबाद सीआईएसएफ को 2-0 से पराजित कर चैम्पियन बनी. बीएसएल टीम के खिलाडियों ने बेहतर खेल का प्रदर्शन किया.

आर मालाकार ने खेल शुरू होने के 14वे मिनट में गोल कियाअपनी टीम को 1-0 की बढत दिला दी. इसके बाद सीआईएसएफ धनबाद के खिलाड़ी स्कोर बराबर करने के लिए अंतिम क्षणों तक प्रयास करते रहे धनबाद के खिलाड़ियों को गोल दागने का कई सुनहरा मौका मिला.

लेकिन तालमेल के अभाव में वंचित रहे, बीएसएल के खिलाड़ी आर मालाकार ने दुसरे हाफ के 46 वें मिनट में अपनी टीम के लिए एक और बहुमूल्य गोल दाग कर टीम को टूर्नामेंट का चैम्पियन बनने का रास्ता साफ हो गया.

विपक्षी टीम का हौसला पस्त दिखा. निर्णायक मंडली में सनिल मिश्रा, उदय मिश्रा, अभिजित, बजरंग चौहान, और मुख्तार अंसारी थे. फ़ाइनल मैच के समापन पर स्टेडियम में पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया. अंत में बीसीसीएल के बीके पांडा एवं सीआईएसएफ डीआईजी यूके सरकार ने खिलाड़ियों को सम्मनित किया.

Web Title : BSL BOKARO WON IN CISF FOOTBALL TOURNAMENT