बाबूलाल मराण्डी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा सरकार का सुरक्षा पर ध्यान नहीं

धनबाद : झारखण्ड के मुख्यमंत्री रघुवर दास झारखण्ड मूल के नही है यह कहना है राज्य के पुर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मराण्डी का. उन्होने दौरे में धनबाद पहुँचने पर सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात चीत करने के दौरान कही. उन्होने कहा कि 15 सालो में अब यही दिख रहा है की झारखण्ड झारखण्डीयों के हाथो से निकलता जा रहा है.

दूमका में प्रधानमंत्री के दिये बयान पर उन्होने घोर आपत्ति जताई कहा कि राज्य में सरकार के बने महज नौ महीने हुए है और पीएम का यह बयान कि राज्य भ्रष्टाचार के 27वें पायदान से घटकर तिसरे स्थान पर आ गया है उनका बयान सरासर गलत है. बिहार चुनाव पर उन्होने बिहार की जनता से नीतीश कुमार को फीर से बिहार की कुर्सी पर बैठने देने की अपील की.

जेवीएम के छः विधायको के बीजेपी में शामिल होने की घटना पर आज भी बाबूलाल चुप नही रह पाये उन्होने सरकार को आढे हाथो में लेते हुए कहा कि बीजेपी जेवीएम के छः छः विधायको को अपनी पार्टी में शामिल कर संविधान की 10वीं अनुसुचि का उल्लंधन किया है.उन्होने यह भी कहा कि बीजेपी सरकार की सह पर राज्य में प्रतिबंधित मांस बम का प्रचलन चला है, सरकार अपनी नाकामी छिपाने के लिए ऐसी हरक्कत कर रही है.

पर्व त्योहार में निकलने वाले जुलुस की विडियो रिकार्डिगं कराने चाहिए ताकि उपद्रवईयो पर कार्रवाई की जा सके. उन्होने आगे कहा कि सरकार आदिवासीयो की जमींने जबरन ले रही है जबकि जमीन के बदले उन्हे रोजगार नही दे रही क्वाटर बनाने के नाम पर सरकार बैलगडि़या की 70 एकड़ जमीन आदिवासीयो की ले ली गई पर उनके जिविका का ख्याल नही रखा गया.

 

Web Title : BABULAL MARANDI PRESS MEETING AT CIRCUIT HOUSE