राज्य स्तरीय बॉलीबाल प्रतियोगिता का समापन

चंदनक्यारी : चंदनक्यारी स्टेडियम में राज्य सरकार के खेल, युवा एवं कला संस्कृति विभाग द्वारा आयोजित तीन दिवशीय राज्य स्तरीय विद्यालय बॉलीबाल प्रतियोगिता का समापन मंगलवार को उपविकास आयुक्त अरविन्द कुमार के हाथों विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत करने के उपरांत सम्पन्न हुआ.

इस अवसर पर डीडीसी ने कहा कि प्रतियोगिता के दौरान सभी जिलों से आये टीम के खिलाड़ियों का प्रदर्शन अच्छा रहा. जो जीते वो तो बेहतर है परंतु जिन्होंने जितने के प्रयास करते हुए हारा वो और भी बेहतर थे. साथ ही कहा कि चंदनक्यारी में खेल एवं प्रतियोगिता के आयोजन का बेहतर माहौल है.

यहां राज्यस्तर के कई खेल आयोजित किये जा सकते हैं. ऐसे प्रयास के लिए मंत्री अमर कुमार बाउरी को भी उन्होंने बधाई दिया. प्रतियोगिता के फाइनल में बालक वर्ग के अंडर 19 में बोकारो की टीम ने धनबाद को पराजित किया एवं अंडर 14 में बोकारो ने साहेबगंज की टीम को हराया.

दूसरी ओर बालिका वर्ग के अंडर 19 की टीम में लातेहार ने गुमला को हराया वहीं अंडर 14 में लातेहार की टीम ने बोकारो टीम को शिकस्त दिया. मौके पर जिला खेल पदाधिकारी पीबीएन सिंह, डीईओ महीप सिंह, जिला बॉलीबाल संघ के सचिव सीके ठाकुर, खो खो संघ के गोपाल ठाकुर, हरि दास, विनोद गोराई, अनिल कुमार, साधू रवानी, डॉ सुमन गुप्ता, सभ्यता पुष्प समेत अनेको मौजूद थे.

प्रतियोगिता में गुमला, रांची, पश्चिमी सिंहभूम, जामताड़ा, लातेहार, बोकारो, लोहरदग्गा, गिरिडीह, रामगढ, धनबाद, सहेबगंज, सिमडेगा, चतरा, हजारीबाग एवं कोडरमा सहित कई जिलों की अंडर 19 एवं अंडर14 की बालक एवं बालिका बॉलीबाल टीम ने भाग लिया.

Web Title : BALIBALL STATE LEVEL COMPLETION HELD AT CHANDANKAYARI