बिजली की समस्या को लेकर बिजली जीएम से मिला बैंक मोड़ चेंबर ऑफ़ कोमर्स

धनबाद में इनदिनों बिजली की आँख मिचोली लगातार जारी है.धनबाद में चौबीस घंटो में मात्र दस या बारह घंटे ही बिजली लोगो को मिल रही है.इसी समस्या को लेकर आज बैंक मोड़ चेंबर ऑफ़ कोमेर्स के लोग बिजली जीएम से मिल कर अपनी मांग पत्र सौपा.

चेंबर के लोगो का कहना है की बिजली की आँख मिचोली से सबसे ज्यादा प्रभाव व्यापारीयो को हो रहा है.मांग पत्र के माध्यम से चेंबर के लोगो ने बताया की भारतवर्ष की कोयला राजधानी एवं झारखण्ड की बिसनेस केपिटल धनबाद का ह्रदयस्थल एवं प्रमुख वायावासाई केंद्र बैंक मोड़ है.

बैंक मोड़ धनबाद का सबसे ज्यादा राजस्वा देने वाला क्षेत्र है यहाँ बड़े बड़े मार्केट काम्प्लेक्स,बहत सारे बैंक और कई थ्री स्टार होटल भी है इस कारन यहाँ बिजली की खपत सबसे ज्यादा होती है जिस कारन गोधर सब स्टेशन पर हमेशा दबाब बना रहता है जिससे बिजली आपूर्ति में वायावाधान उत्पन्न हो जाता है.

इस कारन केवल बैंक मोड़ क्षेत्र के लिए अलग से ही एक पावर हाउस बनाया जाये जो केवल बैंक मोड़ क्षेत्र को ही बिजली आपूर्ति करे.

वही बिजली जीएम का कहना है की भीषण गर्मी के कारन धनबाद में बिजली की समस्या आरही है.बारिश होने के बाद ही यह समस्या पूरी तरह से ख़तम हो जाएगी और लोगो को निर्बाध बिजली मिलेगी.

अलग से बैंक मोड़ में पावर हाउस बनाने के विषय में जीएम ने चेंबर के लोगो को आश्वाशन दिया है की जल्द से जल्द पावर हाउस का निर्माण कर दिया जायेगा.

बैठक में मुख्या रूप से बैंक मोड़ चेंबर के अध्यक्ष सुरेंदर अरोड़ा सचिव प्रभात सिरोलिया समेत चेंबर के कई लोग शामिल थे.

Web Title : BANK MOD CHAMBER OF COMMERCE GOT ELECTRICITY FROM GM