दो युवतीयो से सरेआम बीच सड़क पर छेड़खानी

बरवाअड्डा : बरवाअड्डा क्षेत्र के टुंडी रोड़ स्थित पकौड़ी बाजार की रहनेवाली दो लड़कियों के साथ मंगलवार रात 8.40 बजे छेड़छाड़ एवं मारपीट की घटना घटी. लड़की ने छेड़खानी व मारपीट का आरोप बरवाअड्डा के टुंडी रोड़ निवासी श्री गोखुल कंयूनीकेशन के मालिक सुरेंद्र वर्णवाल उर्फ मुन्ना के बेटा साहिल वर्णवाल उर्फ राजा पर आरोप लगाया है.

इस संबंध में लड़की ने थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. इधर घटना की जानकारी पर ग्रामीण एवं दुकानदार आक्रोशित हो गये और आरोपी के घर को घेर लिया. ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए आरोपी के माता-पिता ने अंदर से दरवाजा बंद कर दिया. लोग आरोपी को बाहर निकालने की मांग करने लगे.

आधा घंटा तक आरोपी घर के बाहर हंगामा हुआ. सूचना पर पुलिस ने मौके पर घर का दरवाजा खोलवाकर राजा को गिरफ्तार कर थाना ले आयी. इस संबंध में लड़की ने बताया कि मैं अपनी बड़ी बहन के साथ रात 8 बजे के करीब धनबाद से बरवाअड्डा स्कूटी से आ रही थी. बरवाअड्डा आने के दौरान तीन अलग-अलग बाइक में सवार 6 लड़कों ने पीछा करना शुरू किया.
 
लड़के बाइक के सामने आकर भद्दी-भद्दी गांलिया दे रहे थे और गंदी-गंदी बाते बोल रहे थे. इनमें से एक लड़के की पहचान बरवाअड्डा पहुंचने पर मैने कर ली. लड़का पड़ोस का राजा था. बाकी चार युवकों पहचान नहीं सकी. जब टुंडी रोड़ पहुंचकर राजा के दुकान के पास विरोध किया तो लड़के ने मारपीट करना शुरू कर दिया.

हल्ला करने पर सभी भाग गये. छेड़छाड़ की इस वारदात से लड़कियों की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालियां निशान उठने लगे हैं. इस संबंध में थाना प्रभारी शंकर कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस छेडखानी एवं मारपीट में शामिल अन्य चार आरोपियों की पता लगा रही है. आरोपियों पर सक्त कार्रवाई होगी.

Web Title : BOYS OPENLY FLIRTING WITH TWO YOUNG WOMEN ON ROAD FIR