Film : सलमान, शाहरुख को अपने कैमरे में उतारने वाले असीम ट्यूबलाईट के प्रमोशन के लिए 22 को धनबाद में

धनबाद : फिल्म अभिनेता सुपरस्टार सलमान खान की धमाकेदार फिल्म ट्यूबलाईट ईद के मौके पर 23 जून को रिलीज होने जा रही है. लेकिन इस फिल्म को अपने कैमरे से उतारने वाले धनबाद के मिटटी में ही पले बढे मशहूर बॉलीवुड सिनेमेटोग्राफर (कैमरामैन) असीम मिश्रा 22 मई को फिल्म के स्क्रीनिंग के लिए धनबाद आ रहे है.

असीम मिश्रा धनबाद के ही रहने वाले है और ये सलमान खान के साथ उनकी चौथी और फिल्म निर्देशक कबीर खान के साथ उनकी पांचवी फिल्म है.

केंद्रीय विद्यालय 1988 बैच के छात्र और शिक्षकों के लिए यह स्क्रीनिंग रखी गई है. असीम ने अपनी स्कूली शिक्षा केंद्रीय विद्यालय धनबाद से ही पूरी की थी.

असीम ने सिटी लाइव से बातचीत के दौरान बताया की फिल्म ट्यूबलाईट वैसे तो सलमान खान पर पूरी तरह केन्द्रित है, मगर इस फिल्म में काफी सालो बाद सलमान और शाहरुख खान एक साथ दिखेंगे.

हालाकि शाहरुख़ खान का रोल गेस्ट अपीरियंस के तौर पर है.

फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग धनबाद के आईनोक्स में 23 जून को की जा जायेगी, जिसे असीम अपने बचपन के दोस्तों के साथ देखेंगे.

असीम ने बताया की सलमान के साथ उनका काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा है. एक था टाइगर, बजरंगी भाईजान और दबंग-2 में साथ काम करने के बाद उनके बिच अच्छी केमिस्ट्री बन चुकी है, ये उनके साथ चौथी फिल्म है.

वही फिल्म डायरेक्टर कबीर खान के साथ यह मेरी पाचवीं फिल्म है. 

फिल्म पर एक नजर

ट्यूबलाईट कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म है, जिसके निर्माता कबीर खान और सलमान खान हैं. सलमान खान  तथा चीनी फिल्म अभिनेत्री  झु-झु अभिनीत इस फिल्म की कहानी 1962 के भारत चीन युद्ध  के समय की है.

सलमान खान ने एक भारतीय व्यक्ति की भूमिका निभाई है,  जिसे चीन की एक लड़की से प्यार हो जाता है. और शुरू होती है एक लव स्टोरी जो न जाने कितने मोड़ पर क्या क्या रंग दिखाता है.

इस फिल्म में सलमान खान और झु- झु के अलावे सुहेल खान मुहम्मद जीशान अयूब, ओम पूरी, गेस्ट अपीरियंस में शाहरुख़ खान जिन्होंने जादूगर की भूमिका अदा की है

 

 

Web Title : CINEMATOGRAPHER ASEEM MISHRA WILL BE IN DHANBAD FOR THE PROMOTION OF SALMAN KHAN STARER FILM TUBELIGHT