राजगंज में हरी समाज के सम्मलेन का आयोजन

राजगंज. रविवार को यंग मेंस हरि एसोसिएशन यामा के बैनर तले विनोद बिहारी महतो जनजातीय कन्या विद्यालय राजगंज में हरी समाज के ओर से एक सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस सम्मेलन में हरी समाज के बच्चों के शिक्षा, कला साहित्य एवं सामाजिक विकास के प्रति जागरुकता के लिए विचार किया गया. साथ ही समाज ने यह प्रतिज्ञा ली गई कि हर एक को शिक्षित होना एवं हर परकार से विकसित होना है और यह अत्यंत जरूरी भी है. इसके लिए कड़ी से कड़ी चुनौतियां का सामना करना पड़े तो करेंगे.

इस दौरान समाज के संजय कुमार ने दो प्रमुख घोषणाएं की जिसमें 10वीं और 12वीं की परीक्षा के रिजल्ट के बाद जिला स्तरीय व राज्य स्तरीय केरियर काउंसलिंग कार्यक्रम का आयोजन धनबाद व झारखंड में किया जाएगा. कार्यक्रम में क्षेत्र से समाज के सैकड़ों सदस्यों की उपस्थिति रही. संध्या देवी, शंकर किशोर महतो, संतोष कुमार हरि, तरुण राम, शकील हरि, सचिन हरि, संजय कुमार हरि, शंकर हरि, खेड़ा हरि, गणेश हरि, आकाश हरि, अमित हरि, रामजीत हरी, राम प्रसाद हरि, राजेश हरि, रंजू हरि, राजकुमार हरी, सुषमा कुमारी,भारती कुमारी, संध्या कुमारी, खुशबू कुमारी, सुरभि कुमारी,रूपा कुमारी, रूमा कुमारी, रानी कुमारी शामिल थे.

कार्यक्रम को सफल बनाने में शंकर कुमार, बच्चन हरि, नरेश हरि, गौतम हरि, अरविंद हरि, निर्मल हरि, कमलेश हरी, बाबू हरी, राजेश हरि एवं हरी परिवार के कई सदस्य शामिल थे.

 

 

 

 

Web Title : CONFERENCE ON HARI SAMAAJ ORGANIZED