दलित महिला से सामुहीक दुष्कर्म, आरोपियों की छापेमारी जारी

बरवाअड्डा : शिमलाटांड स्थित अपने मामा घर आ रही दलित महिला के साथ सामुहीक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. पीडि़ता माला देवी (काल्पनीक नाम) ने गुरुवार रात बरवाअड्डा थाना में आवेदन देकर पांदनाटांड महतो टोला के किशोर महतो एवं अन्य चार युवकों पर सामुहीक रुप से बलात्कार करने का आरोप लगाया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार माला देवी गोमो, दहीयारी से बरवाअड्डा शिमलाटांड स्थित अपने मामा घर आ रही थी. गांव पहुंचने से पुर्व रास्ता भटक गयी. दोपहर लगभग बारह बजे मुर्राडीह जोरिया के समीप किशोर महतो ने उसे अकेले देख कर जबरन पकड़ लिया. भागने के प्रयास में वह पानी में गिर पड़ी. उसके बाद किशोर ने उसे अपने कब्जे में लेकर अन्य चार युवकों को फोन कर बुलाया.

उसके बाद पांचों युवको ने बारी बारी से उसके साथ सामुहीक बलात्कार किया. लगभग तीन घंटे तक युवको ने उसे कब्जे में रखकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान युवकों ने उससे दो हजार रुपया और बीमार पति डॉक्टर की परची भी छीन लिया. युवकों ने महिला को शोर करने पर जान से मार देने की धमकी दी.

लगभग तीन बजे वहीं से निकलने के बाद माला देवी अपनी आप बीती अपने मामी को बताया. रात को बरवाअड्डा थाना पहुंच कर युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस संबंध में बरवाअड्डा थाना प्रभारी महेश्वर प्रसाद रंजन ने कहा कि पिड़ित महिला का मेडिकल कराया जायेगा. और आरोपियों को पकड़ने के लिये छापामारी की जा रही है.

Web Title : DALIT WOMAN GANG RAPED CONTINUED RAID