पूर्व मंत्री मन्नान मल्लिक की तबियत बिगड़ी, हालचाल पूछने तक नहीं आये प्रदेश प्रभारी

धनबाद : सूबे के  पूर्व मंत्री और  वरिष्ठ कांग्रेस नेता , मन्नान मल्लिक की तबियत अचानक खराब होने के बाद उन्हे  सेन्ट्रल अस्पताल के सीसीयू में भर्ती कराया गया है मन्नान को फेफड़े में इंफेक्शन के कारण आज सुबह साँस लेने में तकलीफ होने लगी थी . चिकित्सको ने फिलहाल उनकी स्थिति को खतरे से बाहर बताया है.

इधर मन्नान मल्लिक के अस्पताल में भर्ती होने की खबर मिलने के बाद से कांग्रेसियों का अस्पताल आने का क्रम जारी रहा. सुबह से ही मन्नान मल्लिक के स्वास्थ्य की खबर लेने के लिए जिले के तमाम कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता अस्पताल पहुंच रहे थे.

लेकिन एक कार्यक्रम के सिलसिले में A I C C के  प्रदेश सह  प्रभारी तारा चंद्र भगोड़ा और छतीसगढ़ से राज्यसभा सांसद आशा वर्मा आज धनबाद शहर में थें लेकिन उन्होंने मन्नान का हाल  चाल पूछने की जहमत नही उठायी जिसको लेकर मन्नान समर्थक कांग्रेसियों में भारी  नाराजगी देखने को मिल रही है.

बेटे  हुब्बान मल्लिक ने भी कांग्रेस के बड़े नेताओ के उपेक्षात्मक रवइये से नाराजगी जताई और कहा की कांग्रेस के संस्कृति और अनुशासन के विपरीत कांग्रेसी कार्य करने लगे हैं. दुःख होता है की अब कांग्रेस के प्रभारी तक शहर में आकर एक सीनियर लीडर की कुशलता पूछना भी जरुरी यही समझतें वो भी तब जब वो क्रिटिकल कंडीशन में अस्पताल में भर्ती हों. 

Web Title : FORMER MINISTER MANNAN MALLIK HEALTH DETERIORATED DID NOT ASK ABOUT THE WELFARE STATE IN CHARGE