साइबर क्राइम में चार लोगों को भूली पुलिस ने पकड़ा

भूली : सोमवार को भूली पुलिस ने साइबर क्राइम के मामले में चार लोगो को हिरासत में लिया है. युवकों मे झरिया मानबाद का रहने वाला राजेश शर्मा, मधुबन कुजामा का जगदीश बेलदार, तारकेश्वर माली उर्फ राहुल तथा मो हकमुदीन शामिल है.

बताया जा जाता है की राजेश और जगदीश सोमवार को भूली यूको बैंक अपने  खाते और एटीएम को बंद करने आये थे. जबकि उनका एकाउंट साइबर सेल के द्वारा फ्रीज किया गया था.

यूको बैंक प्रबंधक अमरजीत सिंह ने सुझबुझ का इस्तेमाल करते हुए दोनों युवको  को रोका और भूली पुलिस को सुचना दी. भूली पुलिस ने बैंक पहुंचकर दोनों युवकों को हिरासत मे ले लिया.

पूछताछ के बाद राहुल नाम के शख्स का नाम सामने आया जो इन युवको के पासबुक और एटीएम पांच हजार रूपये देकर अवैध रूप से पैसो की लेनदेन कर रहा था.

पुलिस युवको की निशानदेही पर झरिया पंहुची जंहा से तारकेशवर माली को गिरफ्तार किया जो राहुल के नाम से जाना जाता था. इसके बाद इसी मामले में एक और आरोपी मो. हकीमुद्दीन बिग बाजार के समीप से पकड़ा गया.  

राजेश और जगदीस बेलदार ने बताया की वे धनसार के सद्भाव आउटसोर्सिंग मे काम करते हैं उन्होंने पांच हजार रूपये में अपने एटीएम और पिन नंबर एक सप्ताह के लिए राहुल को दिया था.

ओपी प्रभारी अरविन्द कुमार ने बताया की इस मामले में सरगना तक जल्द पुलिस पंहुचेगी और पूरा गिरोह पुलिस के गिरफ्त में होगा

Web Title : FOUR PEOPLE CAUGHT IN CYBERCRIME BHULI POLICE