प्यार या फरेब : पहले प्रेमिका के लिए खायी गोली अब लगा डकैती करने का आरोप

धनबाद : एक आशिक को अपनी प्रेमिका से शादी करना, इस कदर महंगा पड़ गया की को पहले तो अपनी प्रेमिका के लिए गोली खायी,और फिर प्रेमिका के परिजनों ने लगाया घर में घुसकर 15 लाख की डकैती करने का आरोप. आइये जानते हैं इस इस प्रेम कहानी की पूरी हकीकत को !.

धनबाद के भूली के ए ब्लॉक के रहने वाले सुमित और इ ब्लॉक की प्रिया उर्फ़ पूजा दोनों बचपन से एक साथ पढ़े, बढे, और जवान हो गए. बचपन की दोस्ती ज्यों ज्यों उम्र के साथ बढ़ती गयी उनका प्यार भी उनके साथ साथ जवां होने लगा. वर्ष 2007 से दोनों ने प्यार के रिश्तों को निभाना शुरू कर दिया. फिर हुआ जो किस्मत को मजूर था. दोनों ने 10 मई 2014 को धनबाद के मैरेज कार्यालय में शादी कर ली. सुमित और पूजा दोनों पति पत्नी का जीवन बिताने लगे.

दिन बीतता गया लेकिन वक्त को शायद कुछ और मंजूर था, दोनों की शादी के 6 -7 महीने बाद पूजा के पिता श्री राम सिंह सुमित के घर आया. श्री राम सिंह ने पूजा की माँ की तबियत खराब हो जाने की बात कह कर पूजा को सुमित के घर से विदा करा अपने घर ले गए. लेकिन सुमित जब अपनी पत्नी पूजा को घर ले जाने के लिया गया तो उसे अपमानित करते हुए वहां से भगा दिया गया.

सुमित ने धनबाद कोर्ट में सेक्शन नाइन के तहत अपनी पत्नी को विदा कराने की अपील कि. कोर्ट में अपील दायर करते ही ,श्री राम सिंह और सुमित दोनों कोर्ट में हाजिर हुए. लेकिन पूजा के पिता द्वारा, पूजा को छोड़ने के एवज में सुमित को रूपये का प्रलोभन दिया गया. श्री राम सिंह के द्वारा रूपये के प्रलोभन का ऑफर को ठुकरा देने पर, 10 अक्टूबर 2015 को सुमित पर फायरिंग की घटना घटी. जिसमे सुमित के कंधे पर गोली लगी थी, और इलाज के लिए सेन्ट्रल अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

आज जो हुआ उसे सुनकर आप भी अचंभित हो जाएंगे जी हाँ पूजा की माँ ने सुमित और उसके दोस्तों एवं उसके माता पिता पर 15 लाख की डकैती करने का आरोप लगा रही है. पूजा की माँ रमला देवी का कहना है की सुमित उसकी माँ तथा सुमित का भाई और सुमित के अन्य तीन दोस्तों ने घर के खिड़की को तोड़कर अंदर प्रवेश कर गए.

सभी हाँथ में पिस्टल लेकर घर पर आये थे वहीँ सुमित इस घटना को एक साजिश करार दे रहें हैं. सुमित का कहना है की पूजा के परिवार वाले पूजा की दूसरी शादी करना चाहते हैं, इसलिए वो हमें जेल भिजवाकर उसकी शादी करा देने चाहते हैं ताकि ,पूजा की शादी में बाधा न पड़ सके. पहले भी पूजा के परिवार वाले उसकी शादी कराना चाहते थे.

लेकिन सुमित द्वारा जिस परिवार से पूजा की शादी की बात चल रही थी उनसे पूजा और सुमित की पूर्व की शादी की बात को बताया गया था. सुमित अपनी सुरक्षा की गुहार राष्ट्रपति ,प्रधानमंत्री से लेकर झारखण्ड के मुख्यमंत्री एवं धनबाद के एसपी तक से कर चुके हैं.

बहारहाल देखने वाली बात ये है कि क्या सुमित अपनी पत्नी को अपने घर लाने की जद्दोजहद में कामयाब हो पाता है या फिर पूजा के परिजनों द्वारा बनाये जा रहे झूठी कहानी के क़ानूनी शिकंजे में फंसकर सुमित के इरादे दम तोड़ देता है. फिलहाल पुलिस पुरे मामले को सूक्ष्मता से जाँच कर रही है.

 

 

 

 

Web Title : GIRLFRIEND BLAME ON HIS BOYFRIEND ABOUT ROBBERY