मिस्टर एवं मिस धनबाद का होगा आयोजन

धनबाद : फैंशन डिजाईनिंग के क्षेत्र में काम कर रही आईएनआईएफडी इंस्टिट्यूट की ओर से धनबाद में आगामी 24 जनवरी को मॉडलों के लिए ऑडिशन का आयोजन होने जा रहा है. जिसमें भाग लेने वाले मॉडल रैंप पर 14 फ़रवरी को  कैटवाक़ करते नजर आयेंगी. यह जानकारी आयोजको ने प्रेस वार्ता के माध्यम से दी.

आईएनआईएफडी की निदेशिका नितू सिंह ने बताया कि आईएनआईएफडी इंस्टिट्यूट द्धारा डिजाइन की गई कपड़ों को पहन कर मॉडल रैंप पर उतरेंगे. उन्होने कहा कि फैंशन शो के अलावे मिस्टर एवं मिस प्रतियोगिता भी आयोजित की जा रही है. जिसमे में भाग लेने वाले प्रतिभागियो के बीच से मिस्टर एवं मिस धनबाद चुना जायेगा साथ ही बताया कि 15 जनवरी से रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया प्रारम्भ होगी, जिसमें प्रतिभागी अपना रजिस्ट्रेशन कराकर प्रतियोगिता में भाग ले सकते है.

इस प्रेस वार्ता को नितू सिंह के अलावे 2014 की मिस एशिया का खिताब पानेवाली धनबाद की अश्विनी लाला सहित मीनी सिंह, सनत सिंह, नवनीत नमन आदि ने सम्बोधित किया. सभी ने धनबाद के वैसे युवा वर्ग जो कि फैंशन डिजाइनिंग के क्षेत्र में कुछ करने की इच्छा रखते है उन सभी से आयोजित होने वाली प्रतियोगिता में भाग लेने की अपील की.

Web Title : INIFD ORGANIZING FASHION SHOW WITH KHADI CLOTHS