मारपीट में घायल हुई महिला, अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सक और कर्मी नदारद

धनबाद : टुंडी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने महराजगंज की एक महिला ऑटो में तड़पते रही. महिला के सर में चोट थी और खून बह रहा था. लेकिन अस्पताल में इलाज करने की बात तो छोड़ दे, मरहम पट्टी करने के लिए भी कोई कर्मी मौजूद नहीं था. अस्पताल से चिकित्सक और कर्मी नदारद थे. महिला को इलाज कराने ले गए टुंडी थाना के जमादार सुरेंद्र वर्मा ने स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी ईश्वर दयाल सिंह से मोबाइल पर बात की, तो कहा गया कि वे गिरिडीह में हैं. उन्होंने किसी चिकित्सक के होने की बात कही.

वहीं जमादार का कहना था कि महिला को काफी चोट आई है. ऐसे में उसे रेफर कराए बगैर धनबाद भी कैसे ले जाएं. हालांकि चिकित्सक के होने पर एंबुलेंस की तलाश की गई. ताकि महिला को इलाज के लिए धनबाद पीएमसीएच अस्पताल ले जाया जा सके. अस्पताल के एंबुलेंस को प्राइवेट चालक से महिला को पीएमसीएच भिजवाया गया.

मारपीट में घायल हुई थी महिला

महराजगंज की रहने वाली सबिता देवी जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट में गंभीर रूप से जख्मी हुई थी. महिला का पति सपन पाल उसे लेकर टुंडी थाना पहुंचा था. सपन का आरोप है कि सबिता को उसके भाई और परिवार वालों ने बुरी तरह पीटा है. पाल ने विपिन कुमार पाल, अजय कुमार पाल, संतोष कुमार पाल और लखी पाल पर मारपीट करने का आरोप लगाया है.

Web Title : INJURED WOMAN IN ASSAULT PHYSICIAN AND HOSPITAL OTHER WORKERS ABSENT