जेएमएम ने जलाया मुख्यमंत्री का पुतला, राज्य की विधि व्यवस्था को बताया चौपट

धनबाद : जेएमएम केन्द्रीय समिति के निर्देशानुसार राज्य के सबसे बड़े एवं प्रतिष्ठित अस्पताल RIMS एवं जिले के विभिन्न अस्पतालों में बड़ी संख्या में बच्चों की हो रही है.

इन मौतों के विरोध में झामुमो जिला समिति ने जिला अध्यक्ष रमेश टुडू के नेतृत्व में जिला मुख्यालय रणधीर वर्मा चॉक में मुखयमंत्री रघुवर दास का पुतला दहन किया इस अवसर पर जिला अध्यक्ष रमेश टुडू ने कहा कि रघुवर सरकार हर मोर्चे पर विफल हो गई है.

आए दिन राज्य के सबसे बड़े अस्पताल RIMS में एवं जिले के विभिन्न अस्पतालों में बड़ी संख्या में बच्चों की मौत हो रही है. झारखंड स्वास्थ्य मंत्रालय एवं सरकार की उदासीनता के कारण इसकी संख्या में दिनोंदिन बढ़ोतरी हो रही है. राज्य सरकार आम जनता के मौलिक अधिकारों को भी मुहैया नहीं करा पा रही है.

जिले का सबसे बड़ा एवं प्रतिष्ठित अस्पताल पीएमसीएच का भी हाल बादत्तर है. प्रति दिन पीएमसीएच की दुर्दशा की कहानी सम्मानित अखबारों एवं न्यूज चैनल के माध्यम से सुर्खियां बनती रहती है.

स्वास्थ्य के अलावे यहां विधि - व्यवस्था भी काफी खराब स्थिति में है. जिले में चार  चार एस. पी. रहने के बावजूद आए दिन हत्याएं, बलात्कार, चोरी /डकैती की घटनाओं में बेतहासा वृद्धि हुई है.

इस देश एवं राज्य में बेटी एवं माँ से ज्यादा यहां की गायें सुरक्षित हैं. रघुवर दास ने प्रदेश में आपातकाल की स्थिति ला दी है.

उन्होंने कहा की जनता सरकार की मनसा को समझ चुकी है, समय आने पर उसका मुंहतोड़ जवाब देगी.

Web Title : JMM BURNT EFFIGIES OF CHIEF MINISTER STATE LAW MINISTER TOLD