निरसा के जनता को धोखा दे रहे हैं विधायक और सांसद : अशोक मंडल

धनबाद/कुमारधुबी : भाजपा और मासस ने मिलकर निरसा विधानसभा का विकाश नही विनाश किया हैं ऐ बाते कहना है झामुमो नेता अशोक मंडल का.  उक्त बाते प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुऐ मंडल ने अपनी बातो को रखा है.

उन्होंने कहा है जब जब चुनाव नजदीक आया तब तब यह दोनों पार्टियों ने निरसा के जनता के बीच योजनाओं की लड़ी लगा देती हैं और जनता को सपने दिखाने लगते हैं. यहां की योजनाऐ प्ररम्भ होने के नाम पर मिठाइयां भी बंटवाने का काम करते है लेकिन चुनाव खत्म होने के पश्चात सारी योजनाऐ जो जनता से वादा किया था जो दम तोड़ने लगती हैं.

जिसका ताजा उदहारण चिरकुण्डा की जलापूर्ति योजना,के एम सी एल बंद पड़े कारखाने तथा कुमारधुबी रेलवे ओभर ब्रिज का कार्य कछुऐ की चाल में रंग रही हैं.

मानो निरसा चिरकुण्डा की जनता को महज छलने का काम किया जा रहा है आधारभूत संरचनाएं के नाम पर भोली भाली जनता को ठगने का काम सत्ता में विराजमान लोग कर रहे हैं.

चिरकुण्डा शहरी जलापूर्ति योजना आज भी ठंडे बस्ते में पड़ा है,जिसकी नैतिक जिम्मेवारी बिधायक अरूप चटर्जी है. जिन्होंने एक सोची समझी साजिश के तहत मैथन ले जाया गया जिसके कारण आज चिरकुण्डा शहरी क्षेत्र की जनता पानी जे लिए प्रति दिन जदो-जहद करना पड़ रहा हैं.

पिछले दो दशकों सें निरसा में भाजपा और मासस का सत्ता कायम है लेकिन 68 पंचायतों में अगर प्रकाश डाले तो हर तरफ समस्या ही समस्या जनप्रतिनिधियो को मानो आईना दिखा रही हो.

निरसा क्षेत्र में चार-चार बड़े अस्पताल निर्माण कराया हैं लेकिन दुःख की बात यह हैं कि अभी भी किसी भी अस्पताल में डॉ प्रिनियुक्ति नही की गई हैं, जिसके कारण क्षेत्र के लोगो को 42 किलो मिटर की लम्बी दूरी तय कर धनबाद पीएमसीएच जाना पड़ता हैं.

भाजपा और मासस जनता को मह छलने का काम कर रही हैं, केन्द्र में भाजपा की सरकार हैं पर इनके सांसदों में इतना भी हिम्मत नही की कुमारधुबी स्टेशन पर पटना इंटरसिटी का ठहराव करा दे. जबकी इस क्षेत्र के ज्यादा तर लोग की बिहार जाने की संख्या अधिक हैं.सरकार जनता को अच्छे दिन दिखा रही हैं.

Web Title : LAWMAKERS AND MP ARE CHEATING THE PEOPLE OF NIRSA: ASHOK MANDAL