जमसं नेता ने कार्मिक प्रबंधक को दी जान मारने की धमकी

धनसार : क्वार्टर को नो ड्यूज कराने के मामले में शनिवार को बोर्रागढ़ कोलियरी कार्यालय में हंगामा हो गया. कार्मिक प्रबंधक प्रभात कुमार और जमसं नेता देवेन्द्र सिंह के बीच जमकर नोंकझोंक हुई. दोनों के बीच काफी देर तक गालीगलौज भी हुई. आधे घंटे हुए हंगामे के बाद दोनों पक्षों की ओर से मामले की शिकायत पुलिस से की गई है.

अधिकारी पर एक श्रमिक ने रिश्वत मांगने का आरोप जड़ा है. वहीं जमसं नेता पर गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देने की शिकायत की गई है. बताते हैं कि बोर्रागढ़ कोलियरी से सेवानिवृत्त हुए कर्मी गफ्फार खान का बकाया भुगतान कोलयरी में है. इस भुगतान के लिए वह लगातार दौड़ रहा था. पर उससे नो ड्यूज की मांग हो रही थी. तब नो ड्यूज के लिए गफ्फार ने जमसं नेता देवेन्द्र सिंह से बात की.

जमसं नेता देवेंद्र ने फोन पर ही कार्मिक प्रबंधक प्रभात कुमार से बातचीत कर गफ्फार व रामजन्म भुइयां को उनके पास भेजा..पर जब दोनों वहां पहुंचे तो प्रभात कुमार ने नो ड्यूज पर हस्ताक्षर से इंकार कर दिया.

गफ्फार ने देवेन्द्र को सूचना दी. बस क्या था जमसं नेता देवेन्द्र सिंह कार्यालय पहुंचे और दोनों पक्षों में तकरार शुरू हो गई.

इधर कार्मिक प्रबंधक प्रभात कुमार ने बोर्रागढ़ पुलिस से देवेन्द्र सिंह अभद्र व्यवहार, गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देने की बात कही है. दूसरी ओर गफ्फार ने उससे हस्ताक्षर के एवज में पांच हजार की रिश्वत मांगे जाने और जाति सूचक शब्द कहे जाने का आरोप लगाया है

Web Title : LIFE THREATS TO THE PERSONNEL MANAGER JMS LEADER