डिजनी मेला का विधायक ने किया उद्घाटन

धनबाद : धनबाद के कोहिनूर मैदान में दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर हर साल की तरह डिजनी लैंड मेला एक बार फिर धूम मचने आ गया है. बुधवार को धनबाद विधायक राज सिन्हा ने मेले का उद्घाटन किया. जिसके बाद मेला को सभी के लिए शुरू कर दिया गया है. पहले ही दिन काफी तादात में लोग डिजनी लैंड मेला का आनन्द लेने पंहुचे थे. विधायक ने इस मेले का उद्घाटन शाम 6 : 30 बजे किया.


गृहणियों एवं गृह सज्जा के स्टाल मौजूद

इस दुर्गा पूजा के अवसर पर देश के कई राज्यों से आये सामग्रियों के स्टालस लगाये जा रहे हैं. सहारनपुर, असम, त्रिपुरा, जैसे राज्यों के फर्नीचर एवं हैंडीक्राफ्ट ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगे. गुजराती परदे ,गलीचे किचन वेयर, कोलकाता ज्वेलरी, कांच के बने सामान जैसे ढेरों उपयोगी वस्तुएं गृहणियों के लिए उपलब्ध रहेंगीं.

महिलाओं के रूप सज्जा से सम्बंधित राजस्थानी कंगन - चूड़ी भी मेले का विशेष आकर्षण हैं. बच्चों को ध्यान में रखते हुए मेले में उनके लिए मनलुभावन खिलौने के भी स्टाल लगाये जा रहे हैं. वही खाने पीने के वस्तुओं में स्वदेशी आचार, तरह- तरह के पापड़, भेलपुरी, कोल्डड्रिक्स, पिजा जैसे वस्तुएं भी मेले में मौजूद रहेंगे.

 

बच्चों एवं बड़ो के मनोरंजन का पूरा बन्दोंबस्त

बच्चे एवं बड़े मिक्की माउस, ड्रैगन ट्रेन, हौर्स राइड 3 डीशो आदि के आनंद का लुफ्त उठा पाएंगे. बताते चले की डिजनीलैंड मेला शाम 4 बजे से रात के 9 : 30 बजे तक ग्रहकों के लिए खुला रहेगा.

 

 

 

Web Title : MLA RAJ SINHA INAUGARATED DISNEYLAND FAIR